Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबस और पिकअप में टक्कर, एक की मौत... एक की हालत गंभीर,...

बस और पिकअप में टक्कर, एक की मौत… एक की हालत गंभीर, बाल-बाल बचे दूसरे यात्री; भाग निकले ड्राइवर और हेल्पर

अंबिकापुर: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार पिकअप और यात्री बस की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें पिकअप ड्राइवर की जान चली गई है। वहीं एक शख्स घायल हुआ है। हादसे के बाद बस सड़क किनारे पेड़ से भी जा टकराई और खेत में पलट गई। गनीमत रही की बस सवार सभी यात्री बाल-बाल बच गए हैं।

खेत में यात्री बस पलटने के बाद चीख-पुकार मच गई, सूचना मिलते ही डायल 108 संजीवनी मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए पिकअप ड्राइवर के शव को और गंभीर रूप से घायल उसके साथी को उदयपुर अस्पताल लाया गया। जिसके बाद घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है।

ड्राइवर और हेल्पर मौके से फरार

रात करीब डेढ़ बजे यात्री बस बिलासपुर-अंबिकापुर नेशनल हाईवे से आ रही थी, तभी उदयपुर से लगे दावा गांव के पास पिकअप से भिड़ंत हो गई। जिसमें नारायणपुर गांव के रहने वाले 22 साल के ड्राइवर सौरभ की मौके पर मौत हो गई। वहीं नवानगर गांव के 22 साल के केशव गुप्ता के दोनों पैर में गंभीर चोट आई है। टक्कर मारने के बाद बस ड्राइवर और हेल्पर मौके से फरार हो गए हैं। हालांकि बस सवार यात्रियों में कोई हताहत नहीं हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular