Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाहाईवा ने मारी टक्कर, शिक्षक की मौत... घर से स्कूल जा रहा...

हाईवा ने मारी टक्कर, शिक्षक की मौत… घर से स्कूल जा रहा थे, रास्ते में हुआ हादसा; गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हुए सड़क हादसे में एक टीचर की मौत हो गई है। वह घर से स्कूल जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया है। इसके बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया। हादसा अर्जुनी थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कातलबोड़ निवासी रामचंद्र साहू पेशे से शिक्षक थे। वह रोज की तरह सोमवार सुबह भी ग्राम सुरही स्थित सरकारी स्कूल जा रहा थे। रामचंद्र अभी दोनर के पास पहुंचे थे। उसी दौरान यह हादसा हो गया है।

गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है ड्राइवर।

गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है ड्राइवर।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार शिक्षक को टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवा चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लग गए। उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को भी दी थी। इस बीच कुछ लोगों ने हाईवा में तोड़फोड़ भी की है।

2 घंटे बाद ले जाया जा सका शव

लोगों का कहना है कि बारिश के दिनों में रेत खदान बंद कर दी जाती है। फिर भी कुछ लोग नहीं मान रहे हैं। इस हाईवा में भी रेत भरा हुआ था। अब इसी गाड़ी की वजह से हादसा हो गया है। हादसे को लेकर लोगों मे काफी नाराजगी है। उधर, सूचना मिलने पर डीएसपी केके बाजपेई, नायब तहसीलदार आकांक्षा साहू, अर्जुनी टीआई राजेश मरई मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझाया गया। फिर लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular