Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- 16 साल की स्टूडेंट से कंडक्टर ने...

BCC News 24: BIG न्यूज़- 16 साल की स्टूडेंट से कंडक्टर ने की अश्लील हरकतें.. घर लौटते वक्त बस में प्राइवेट पार्ट्स छुए, फब्तियां भी कसीं; कंडक्टर बोला- आरोप झूठे

राजस्थान: जिले के नावां थाना इलाके 11वीं क्लास पढ़ने वाली 16 साल की स्कूली स्टूडेंट ने रोडवेज बस के कंडक्टर पर अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कंडक्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। आरोप यह भी है कि बस कंडक्टर ने पीड़िता पर मारवाड़ी भाषा में अश्लील फब्तियां कसी और उसके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ। जब पीड़िता ने विरोध किया तो कंडक्टर उसे लात-घूंसों से पीटकर बस से नीचे उतार दिया।

घर जाकर पिता को सुनाई आपबीती
घटना एक दिन पहले शुक्रवार की है। पीड़िता नावां स्थित स्कूल से रोडवेज बस में बैठकर अपने गांव जा रही थी। पीड़िता ने घर पहुंच कर पूरी बात अपने पिता को बताई। इसके बाद पिता ने चाइल्ड लाइन टीम नागौर से संपर्क किया। चाइल्ड लाइन टीम की बबीता कंवर की मदद से पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर नावां थाने में आरोपी कंडक्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

लड़की का आरोप, चलती बस में कंडक्टर ने की छेड़छाड़ (प्रतीकात्मक फोटो)

लड़की का आरोप, चलती बस में कंडक्टर ने की छेड़छाड़ (प्रतीकात्मक फोटो)

छेड़छाड़ की, विरोध किया तो पीट कर गांव के स्टैंड पर उतारा
पीड़ित लड़की आज 4.30 बजे स्कूल से लौटी तो उसने बताया कि वह नावां के सरकारी स्कूल में 11वीं क्लास की स्टूडेंट है। रोजाना बस से स्कूल आती-जाती है। कल शुक्रवार को स्कूल के छुट्‌टी के बाद शाम करीब 4 बजे वह अपने दो भाइयों के साथ रोडवेज बस में चढ़ी। आगे की सीटों पर भाई बैठे थे पीछे की सीट पर वह बैठ गई। टिकट देने आया कंडक्टर उसे गंदी नजरों से देखने लगा। उसने पैसे लिए और टिकट नहीं दिया। लड़की ने कहा कि इसके बाद वह ऐसी ऐसी हरकतें करने लगा जिन्हें बता नहीं सकती। तीनों स्टूडेंट्स ने मिलकर कंडक्टर का विरोध किया। गांव का बस स्टैंड आया तो कंडक्टर को नीचे उतरने को कहा। इस पर उसने लात घूंसे चलाकर स्टैंड पर उतार दिया। वहां गांव वालों को उसकी हरकत बताई। वे कुछ करते इससे पहले ड्राइवर बस भगा ले गया। बाद में टोल पर जाकर बस का नंबर दिया व चाइल्ड हेल्पलाइन में फोन किया।

पिता ने दर्ज कराया मामला
पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि रोडवेज बस (RJ37PA2306) में कंडक्टर प्रेम ने उसकी बेटी से छेड़छाड़ की। उसने मारवाड़ी भाषा में बच्ची पर अश्लील फब्तियां कसी और उसके प्राइवेट पार्ट्स भी छुए। इस दौरान बच्ची ने उसका विरोध किया तो कंडक्टर ने लात-घूंसे मारकर गांव के बस स्टैण्ड पर धक्का देकर नीचे उतार दिया।

कंडक्टर के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज।

कंडक्टर के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज।

कंडक्टर ने लड़की पर ही लगाए आरोप
इस संबंध में जब बस कंडक्टर प्रेमसिंह से बात की तो उसने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। कंडक्टर बोला कि उस समय बस में करीब 30 सवारियां मौजूद थीं। वो लड़की बस में सबसे पीछे की सीट पर दो लड़कों के साथ बैठी थी। वे गलत हरकतें कर रहे थे। एक लड़का बार-बार कभी लड़की के पैरों पर सो रहा था तो कभी लड़की को अपनी तरफ खींच रहा था। ये मुझे गलत लगा तो इस पर उन्हें टोक दिया। इससे ज्यादा कुछ नहीं हुआ। इसके बाद जब उनका गांव आया तो उन्हें बस स्टेशन पर उतार दिया और वहां से बस आगे निकल गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular