Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में क्रिकेट एकेडमी के कोच ने की खुदकुशी... घर के कमरे में...

छत्तीसगढ़ में क्रिकेट एकेडमी के कोच ने की खुदकुशी… घर के कमरे में फंदे पर लटकती मिली लाश, मध्यप्रदेश के जबलपुर का रहने वाला था मृतक; पोस्टमार्टम के लिए परिजनों का इंतजार

AMBIKAPUR: अंबिकापुर में 22 वर्षीय युवा क्रिकेट कोच ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह उसकी लाश किराए के मकान में फंदे पर लटकती मिली। उसने किस कारण से आत्महत्या की इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। पूरा मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को फंदे से उतरवाकर सुरक्षित रख लिया है। पुलिस उसके परिजनों का जबलपुर से आने का इंतजार कर रही है। बताया जा रहा है कि शहर के नमनाकला स्थित बीसीए क्रिकेट एकेडमी में नन्हें खिलाड़ियों को क्रिकेट की कोचिंग दे रहा था।

नमनाकला स्थित बीसीए क्रिकेट एकेडमी के कोच ने खुदकुशी की।

नमनाकला स्थित बीसीए क्रिकेट एकेडमी के कोच ने खुदकुशी की।

मध्यप्रदेश के जबलपुर निवासी 22 वर्षीय सूरज तिवारी भगवानपुर में किराए के मकान में रहता था। शुक्रवार की देर शाम वह अपने कमरे में पहुंचा और भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। शनिवार की सुबह 9 बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस में रहने वाले अन्य किराएदारों ने उसके दोस्तों को सूचना दी।

लाश को पुलिस ने सुरक्षित रखवाया

इसके बाद जब कमरे का दरवाजा खोला गया तो रस्सी के सहारे उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाकर कमरे में सुरक्षित रखवा दिया।

पीएम के लिए परिजनों का इंतजार

पुलिस ने मृतक के परिजनों को मोबाइल से सूचना दी। पुलिस द्वारा शव के पीएम के लिए परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। देर शाम तक परिजन यहां नहीं पहुंच पाए थे। युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने जांच के लिए युवक का फोन भी जब्त कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular