Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा7 महीने से गायब प्रेमी-जोड़े की लाश मिली... खेत पर मिला दोनों...

7 महीने से गायब प्रेमी-जोड़े की लाश मिली… खेत पर मिला दोनों का शव, पास पड़े मिले डिस्पोजल; जहर खाकर खुदकुशी की आशंका

RAIPUR: रायपुर के अभनपुर इलाके में पिछले 7 महीने से गायब प्रेमी जोड़े का शव बरामद हुआ है। लाश राजिम रोड पर एक खेत पर पड़ी हुई थी। बुधवार दोपहर वहां से गुजर रहे किसानों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जांच में मृतकों की पहचान फिंगेश्वर निवासी कुंती यादव और सागर वर्मा के रूप में हुई।

लाश की पहचान होने के बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई। आशंका जताई जा रही है कि इन्होंने जहर खाकर आत्महत्या की है। लाश 4 से 5 दिन पुरानी बताई जा रही है।

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची थी पुलिस।

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची थी पुलिस।

मई में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

दरअसल सागर और कुंती मई माह से अचानक घर से गायब हो गए थे। इसमें कुंती की शादी हो चुकी थी। वो अपने ससुराल से अचानक निकल गई थी। वहीं युवक सागर अविवाहित था। दोनों के बीच प्रेम संबंध था। जिसके बाद दोनों के घरवालों ने अभनपुर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस को इस कपल की तलाश थी।

पेड़ के नीचे पड़ा था शव, राहगीरों ने लाश देखकर पुलिस को दी थी सूचना।

पेड़ के नीचे पड़ा था शव, राहगीरों ने लाश देखकर पुलिस को दी थी सूचना।

लाश के पास मिला डिस्पोजल, जहर खाने की आशंका

अभनपुर पुलिस ने जब मौके पर जाकर छानबीन की तो लाश के आसपास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। लेकिन खेत के पास में ही कुछ डिस्पोजल मिला। इस मामले में अभनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि शुरुआती जांच में देखा गया कि प्रेमी जोड़ों का शरीर नीला पड़ गया था। जिससे आशंका है कि उन्होंने जहर खाकर खुदकुशी की होगी। शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले। परिजनों को सूचना दी गई। पोस्टमॉर्टम के बाद मौत की असल वजह सामने आएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular