Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत... ड्यूटी के बाद घर लौट...

कोरबा: इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत… ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था, अज्ञात वाहन ने मारा टक्कर; इलाज से पहले तोड़ा दम

KORBA: कोरबा के उरगा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक इंजीनियर की मौत हो गई। मंगलवार रात कुदुरमाल मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार भारी वाहन ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। घायल बाइक सवार घटना स्थल पर तड़पता रहा। कुछ देर बाद राहगीरों की नजर पड़ी और 112 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल, मृतक 30 वर्षीय गणेश यादव सैंडल गांव का रहने वाला था और कोरबा में एक ठेका कंपनी में बतौर इंजीनियर कार्यरत था। मंगलवार 5 दिसंबर की रात ड्यूटी के बाद वह अपने घर वापस लौट रहा था। इस दौरान कुदुरमार्ग मुख्य मार्ग पर किसी तेज रफ्तार भारी वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे के बाद देर तक तड़पता रहा गणेश

गणेश गंभीर हालत में खून से लथपथ सड़क पर काफी देर तक पड़ा हुआ था। घटनास्थल से गुजर रहे एक राहगीर की नजर पड़ी और उसने हादसे की जानकारी देकर 112 को मौके पर बुलाया। गणेश को तुरंत जिला मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां इलाज शुरू होने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसे के बाद गणेश को जिला मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

हादसे के बाद गणेश को जिला मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद टोप्पो ने बताया कि अस्पताल से मेमो के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है जांच जारी है। मृतक के परिजन आत्माराम यादव ने बताया कि गणेश दो भाइयों में बड़ा था और 1 साल पहले ही बिलासपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर कोरबा वापस लौटा था। गणेश वर्तमान में कोरबा के निजी कंपनी में काम कर रहा था। गणेश की शादी के लिए की तैयारी में परिजन जुटे हुए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular