Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कॉफी प्वॉइंट पर फांसी से लटका मिला युवक...

BCC News 24: KORBA- कॉफी प्वॉइंट पर फांसी से लटका मिला युवक का शव.. प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था, खुदकुशी का अंदेशा; पिकनिक मनाने पहुंचे लोगों ने देखा

छत्तीसगढ़: कोरबा में पिकनिक स्पॉट कॉफी प्वाइंट पर रविवार को एक युवक का शव लटका हुआ मिला है। शव पहाड़ी के ऊपर पेड़ से रस्सी के सहारे बंधा हुआ था। लोग जब पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे तो उन्होंने शव देखा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, फुटकापहाड़ जंगल में कॉफी प्वाइंट पिकनिक स्पॉट है। रविवार को छुट्‌टी का दिन होने के चलते बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे हुए थे। इसी दौरान पुठ्‌ठा मोड़ा में पहाड़ पर पेड़ से एक युवक का शव लटकता दिखाई दिया। पहाड़ के नीचे ही बाइक भी खड़ी थी। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर युवक की शिनाख्त करवाई।

शव कोतवाली क्षेत्र के इमलीडुग्गु निवासी गर्भित सिंह (21) का था। गर्भित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि गर्भित के खुदकुशी करने की आशंका जताई जा रही है। वहीं परिजनों का कहना है कि वह रविवार रात घर से किसी को बिना कुछ बताए चला गया था। इसके बाद नहीं लौटा। उन्हें लगा कि किसी दोस्त के पास होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular