Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- सर्वमंगला मंदिर के पास नहर में मिली युवक...

BCC News 24: KORBA- सर्वमंगला मंदिर के पास नहर में मिली युवक की लाश.. पैर बंधा हुआ था, मारकर फेंकने की आशंका; लोगों की नजर पड़ी तब पता चला, पतासाजी में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: कोरबा में एक युवक की लाश नहर में तैरती हुई मिली है। आशंका है कि उसकी हत्या की गई है। इसके बाद उसके शव को नहर में फेंका गया है। उसका पैर बंधा हुआ था। इसी वजह से ही पुलिस को उसके हत्या की आशंका है। माामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है।

सर्वमंगला मंदिर के पास एक नहर है। यहां रविवार दोपहर को लोग नहाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी नजर नाले में बहती लाश पर पड़ी थी। जिसके बाद ये पूरा मामला पता चला है। शव देखने के बाद लोगों ने तुंरत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

मौके पर पहुंची टीम ने पहले को शव नहर से बाहर निकाला। इसके बाद जांच करने पर पता चला कि युवक की उम्र 30 से 35 साल के बीच होगी। पुलिस ने यह भी देखा कि उसके पैर को किसी चीज से बांधा गया है। ऐसे में पुलिस ने शंका जाहिर की है कि उसकी पहले गला घोंटकर हत्या की गई है। इसके बाद उसे मारा गया है।

फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अब शव की पहचान करने में जुटी हुई है। आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। शव की पहचान होने के बाद ही उसका पीएम किया जाएगा। मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular