Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- खून से लथपथ हालत में मिले रिटायर फौजी...

BCC News 24: कोरबा- खून से लथपथ हालत में मिले रिटायर फौजी की मौत.. इलाज के दौरान दम तोड़ा; परिजन बोले- लूट के बाद उनकी हत्या की गई, केस दर्ज कर जांच कर रही पुलिस

छत्तीसगढ़: कोरबा में पूर्व सैनिक की मौत हो गई है। वह खून से लथपथ हालत में मिले थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। इस मामले में उनके परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या की गई है। इसके अलावा उनसे लूटपाट भी की गई है। परिजनों ने पुलिस से भी मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोरबा के रहने वाले सूरज गुप्ता सेना से रिटायर हो चुके थे। पिछले कुछ समय से वह भैसमा के पावर ग्रिड कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे थे। 26 जुलाई को भी वह काम करने के लिए गए थे। वापस लौटने के बाद कुछ देर बाद ये जानकारी मिली कि वह कुरुडीह गांव के पास खून से लथपथ हालत में घायल पड़े हुए हैं। इसके बाद उनके परिजनों को इस बात की सूचना दी गई थी।

खबर मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बाद में उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां 30 मई को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मौत के परिजनों ने अब पुलिस से शिकायत की है। परिजनों के साथ पूर्व सैनिक भी शिकायत करने पहुंचे थे।

डेढ़ साल पहले इसी इलाके में हुई थी लूट

उन्होंने शिकायत में कहा है कि सूरज गुप्ता के साथ लूटपाट की गई है। फिर उन्हें मारकर फेंक गया है। परिजनों ने बताया कि डेढ़ साल पहले भी उनके साथ इसी इलाके में लूटपाट की गई थी। इस बार उनके जेब से पर्स, हेलमेट और उनकी बाइक गायब है, जो अब तक नहीं मिला है। इसलिए हमें लग रहा है कि उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular