Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पुलिस मुखबिरी के शक में मौत की...

BCC News 24: CG न्यूज़- पुलिस मुखबिरी के शक में मौत की सजा.. नक्सलियों ने ग्रामीण का रेता गला, फिर पत्थर से कुचल दिया सिर, गांव के पास फेंका शव

छत्तीसगढ़: नारायणपुर जिले के एक गांव में माओवादियों ने ग्रामीण की हत्या कर दी है। नक्सलियों ने ग्रामीण पर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाकर पहले गला रेता, फिर पत्थर से सिर कुचल कर मौत की सजा दे दी। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को गांव के ही नजदीक फेंक दिया। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, देर रात 10 से 15 की संख्या में हथियारबंद माओवादी जिले के कड़हागांव पहुंचे। इस गांव के ग्रामीण रामलाल पोटाई (27) को घर से उठाया। फिर जंगल की तरफ लेकर। जहां पहले उसकी पिटाई की गई। फिर धारदार हथियार से गला रेता, फिर पत्थर से सिर कुचल दिया। देर रात ही माओवादियों ने ग्रामीण के शव को गांव में फेंक दिया।

शव के पास फेंके पर्चे।

शव के पास फेंके पर्चे।

सुबह इस वारदात की जानकारी गांव के ग्रामीणों ने पुलिस दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। साथ ही इलाके की सर्चिंग की जा रही है। माओवादियों की पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

शव के पास फेंके पर्चे

ग्रामीण की हत्या करने के बाद माओवादियों ने शव के पास पर्चे भी फेंके हैं। जिसमें ग्रामीणों के लिए लिखा है कि, जनविरोधी, जन दुश्मन और गद्दार मत बनो। अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मत मारो और अपनी ही उंगलियों से अपनी आंखें मत फोड़ो। मुखबिर बन कर अपनी संपति लूटने वालों का साथ मत दो। लुटेरों का साथ छोड़ो और जल-जंगल-जमीन का मालिक बनकर जिओ। यदि मुखबिर बनोगे तो रामलाल जैसी सजा मिलेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular