Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: वकील के ऑफिस से युवती को बाल पकड़कर घसीटा फिर अगवा...

छत्तीसगढ़: वकील के ऑफिस से युवती को बाल पकड़कर घसीटा फिर अगवा करने की कोशिश की, वारदात सीसीटीवी में कैद…

बिलासपुर: मंगलवार सरकंडा क्षेत्र में युवक ने अधिवक्ता के ऑफिस में घुसकर युवती को बाल पकड़कर घसीटा और अपने कार में बिठाकर अगवा करने की कोशिश की। ऐन वक्त पर मोहल्ले के लोगों के आ जाने से वह सफल नहीं हो पाया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी पर वह नहीं पहुंची। इसके कारण युवक भाग निकला। युवती ने अधिवक्ता के साथ थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने मामला लिव इन रिलेशनशिप का मामला बताकर अभी तक कार्रवाई नहीं की है। घटना मंगलवार की दोपहर की है।

टीआई उत्तम कुमार साहू के अनुसार युवती रतनपुर थाना क्षेत्र की है। उसका पति गरियाबंद में नौकरी करता था। इस बीच उसकी मौत हो गई। इसी बीच वहां के एक युवक से उसका परिचय हुआ। युवक ने उसे अनुकंपा नियुक्ति दिलाने में मदद की। इसके बाद दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहे। दोनों लीव इन रिलेशनशिप में थे। इसके बाद युवती ने अपना ट्रांसफर रतनपुर करा लिया और यहां आकर दूसरे युवक से शादी कर ली। इसकी जानकारी गरियाबंद के युवक को हुई तो वह भड़क गया।

मंगलवार को युवती अपने अधिवक्ता के घर सरकंडा क्षेत्र गई हुई थी। इसी दौरान युवक बिलासपुर पहुंचा। युवती को ढूंढते हुए वह कार से अधिवक्ता के घर जा पहुंचा। यहां युवक युवती से साथ चलने की जिद करते हुए झगड़ने लगा। युवती ने बताया कि वह दूसरे से शादी कर चुकी है और वह साथ नहीं जाएगी तो वह भड़क गया और युवती का हाथ व बाल पकड़कर उसे घसीटते हुए ले जाने लगा।

युवती के शोर मचाने पर भीड़ जुट गई और युवक के चंगुल से युवती को छुड़ाकर उसे घेर लिया। सूचना मिलने पर भी पुलिस नहीं पहुंची। इस बीच युवक वहां से भाग निकला। बाद में युवती अपने अधिवक्ता के साथ थाने आकर लिखित में शिकायत दी। टीआई के अनुसार युवती जब थाने आई तो वे मौजूद नहीं थे। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular