Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: लकड़ी वाली सीढ़ी से फिसलते-फिसलते नीचे आया बच्चा, कभी...

BCC News 24: लकड़ी वाली सीढ़ी से फिसलते-फिसलते नीचे आया बच्चा, कभी नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

Baby Viral Video: वीडियो में छोटा सा बच्चा जैसा काम करता दिखाई दे रहा है, वैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा लकड़ी की सीढ़ी के सहारे छत से नीचे उतर रहा है.

  • सामने आया हैरान करने वाला वीडियो.
  • वीडियो देखकर भड़के इंटरनेट यूजर्स.
  • लकड़ी की सीढ़ी से नीचे उतरता है बच्चा.

Baby Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इसी क्रम में एक वीडियो सामने आया है, जो एक बच्चे से जुड़ा है. यह वीडियो इतना हैरान करने वाला है कि इसे देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं.

पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

वीडियो में छोटा सा बच्चा ऐसा काम करता दिखाई दे रहा है, वैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा लकड़ी की सीढ़ी से छत से उतर रहा है. वहीं नीचे खड़े घर के लोग बच्चे का वीडियो बना रहे होते हैं. इस दौरान हैरान करने वाली बात होती है. दरअसल, बच्चा लकड़ी की सीढ़ी से फिसलते-फिसलते नीचे आता है.

वीडियो में देखकर ऐसा लगता है कि बच्चे का सीढ़ी के सहारे पैर फिसलाते हुए सीधा नीचे जमीन पर लैंड करता है. इसके बाद वह जमीन पर चलने लगता है. इस दौरान उसके पास एक महिला आती है और उसे पकड़कर ले जाती है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि जैसे बच्चा कोई स्टंट कर रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर लाइक बटोर रहा है. देखें वीडियो-

 

वीडियो देखकर हैरान हैं इंटरनेट यूजर्स

हालांकि वीडियो देखकर लोग घरवालों के गैर जिम्मेदाराना रवैये पर सवाल उठा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि छोटे बच्चे की जान जोखिम में डालकर उसे नीचे आने के लिए छोड़ दिया गया है. कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बच्चे के बिंदास अंदाज को पसंद कर रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स बच्चे को स्पाइडरमैन बता रहे हैं. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular