Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में बाप-बेटी की मौत, लोगों...

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में बाप-बेटी की मौत, लोगों ने किया हंगामा.. PAT एग्जाम देकर पिता के साथ लौट रही थी बेटी, तभी ट्रक ने मारी टक्कर

छत्तीसगढ़: बालोद में हुए सड़क हादसे में बाप-बेटी की मौत हो गई है। लड़की अपने पिता के साथ PAT एग्जाम देकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान सामने से आई तेज रफ्तार ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा डौंडी थाना क्षेत्र में हुआ है।

हादसे के बाद ट्रक छोड़कर भाग गया ड्राइवर।

हादसे के बाद ट्रक छोड़कर भाग गया ड्राइवर।

जानकारी के मुताबिक, नर्रालगुड़ा निवासी कामिनी ठाकुर रविवार को PAT (प्री एग्रीकल्चर टेस्ट) टेस्ट देने के लिए बालोद आई थी। परीक्षा देने के बाद शाम के वक्त कामिनी अपने पिता के साथ बाइक से वापस घर लौट रही थी। वापस लौटने के दौरान दोनों अभी गुदुम गांव के पास पहुंचे थे कि सामने से आई तेज रफ्तार ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

आस-पास के लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

आस-पास के लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर वहां से भाग निकला। वहीं आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे थे। दोनों को अस्पताल भी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद लोग और नाराज हो गए और मेन सड़क पर ही हंगामा करने लगा। काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए थे और सड़क को भी जाम कर दिया गया था। लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा शुरू किया था। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही लोगों को शांत करने में भी पुलिस लगी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular