Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पार्किंग में लगी भीषण आग.. 12 बाइक जलकर खाक; विधायक ने...

CG: पार्किंग में लगी भीषण आग.. 12 बाइक जलकर खाक; विधायक ने पिता की पुण्यतिथि पर किया गया था कार्यक्रम का आयोजन, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

जशपुर: जिले में मंगलवार रात ऑर्केस्ट्रा के दौरान पार्किंग स्थल पर भीषण आग लग गई। घटना में 12 बाइक जलकर खाक हो गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। विधायक विनय भगत के दिवंगत पिता रामदेव राम की स्मृति में ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन कराया गया था। मामला सोनक्यारी चौकी क्षेत्र के ग्राम घाघरा का है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता दिवंगत राम देव भगत की पुण्यतिथि पर हर साल की तरह इस साल भी बेटे जशपुर विधायक विनय भगत ने ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया था। ऑर्केस्ट्रा चल ही रहा था कि इसी दौरान अचानक स्टेज से कुछ दूरी पर बने पार्किंग में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि आसपास खड़ी करीब एक दर्जन बाइक जलकर खाक हो गई। आग बुझाने के लिए जशपुर से फायर बिग्रेड बुलाया गया। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पार्किंग में आग।

पार्किंग में आग।

आग लगने के दौरान किसी भी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है। आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि खुले मैदान में चल रहे इस ऑर्केस्ट्रा में लोगों की सुविधा के लिए जगह-जगह अलाव की व्यवस्था की गई थी और इसी अलाव के कारण किसी एक मोटरसाइकिल में आग लगी होगी, जो पूरी पार्किंग में फैल गई। ASP उमेश कश्यप ने बताया कि आग लगने की वजहों की जांच की जा रही है और वहां मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular