Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- भाजपा नेता एवं राइस मिल संचालक गोपाल मोदी...

BCC News 24: KORBA- भाजपा नेता एवं राइस मिल संचालक गोपाल मोदी और अफसरों में मारपीट:​​​​​​.. चेकिंग के लिए गई थी नाप-तोल विभाग की टीम; नियम विरुद्ध कार्रवाई पर हुआ हंगामा, 5 घंटे बाद क्रॉस FIR दर्ज

छत्तीसगढ़: कोरबा में सोमवार को राइस मिल संचालक से हुए विवाद के बाद जमकर हंगामा हो गया। जांच के लिए राइस मिल पहुंचे नाप-तोल विभाग के अफसर और संचालक के बीच मारपीट हो गई। इसके बाद मामला थाने पहुंचा तो देर रात तक वहां भी हंगामा होता रहा। इसमें छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के लोग भी शामिल हो गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों ओर से क्रॉस FIR दर्ज कर ली है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

मारपीट में फटा नाप-तोल अधिकारी का सिर।

मारपीट में फटा नाप-तोल अधिकारी का सिर।

जानकारी के मुताबिक, नाप-तोल विभाग के अधिकारी सोमवार दोपहर को उरगा में गोपाल मोदी की राइस मिल का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। वहां पर जांच के दौरान उनका किसी बात को लेकर गोपाल मोदी से विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान गोपाल मोदी ने उनसे मारपीट की। इसके चलते नापतौल विभाग अधिकारी पालसिंह डहरिया को चोट भी आई है। वहीं गोपाल मोदी ने भी अफसरों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

देर रात थाने के बाहर एकत्र छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के कार्यकर्ता।

देर रात थाने के बाहर एकत्र छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के कार्यकर्ता।

इसे लेकर अफसर देर शाम उरगा थाने पहुंच गए और राइस मिल संचालक गोपाल मोदी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इसकी जानकारी छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना को लगी तो वह भी अफसरों के समर्थन में थाने पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। शाम करीब 5 बजे से शुरू हुआ हंगामा रात 10.30 बजे तक चलता रहा। इसके बाद अफसरों की शिकायत पर FIR हुई, लेकिन फिर गोपाल मोदी भी पहुंचे और उन्होंने भी मामला दर्ज करा दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular