Friday, September 20, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पूर्व विधायक के घर में लगी आग..किचन...

BCC News 24: CG न्यूज़- पूर्व विधायक के घर में लगी आग..किचन में सिलेंडर बदलते समय गैस रिसाव से हादसा, पूरे मकान को लिया चपेट में

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में खुज्जी से कांग्रेस के विधायक रह चुके भोला राम साहू के मकान में रविवार को अचानक आग लग गई। किचन में लगी आग इतनी ज्यादा फैली की उसने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। हादसे में किसी जनहानि की सूचना नहीं है। साथ ही कीमती सामान भी सुरक्षित बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, डोंगरगांव स्थित पूर्व विधायक भोला राम साहू के मकान में रविवार सुबह करीब 8 बजे किचन में सिलेंडर बदले जा रहे थे। इसी दौरान गैस का रिसाव शुरू हो गया और पास ही जल रहे चूल्हे से आग पकड़ ली। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आग ने विकराल रूप ले लिया और और फैलने लगी। इसके बाद वहां हड़कंप जैसी स्थिति हो गई।

तालाब में काम कर रहे मजदूरों की मदद से बुझाई आग

इस दौरान पास ही माता तालाब में अमृत सरोवर योजना के तहत जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। वहां मजदूरों को पता चला तो वह तालाब से पानी लेकर मौके पर पहुंच गए और बुझाने का प्रयास शुरू किया। इस बीच सूचना मिलने पर नगर पंचायत से फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई और आग पर काबू पाया। इसके बाद घर में रखे समान को लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular