Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापूर्व मंत्री का कलेक्टर पर गंभीर आरोप... महेश गागड़ा बोले- नहीं उतरा...

पूर्व मंत्री का कलेक्टर पर गंभीर आरोप… महेश गागड़ा बोले- नहीं उतरा कमीशन का भूतपूर्व, कहा- चहेते ठेकेदारों और सप्लायर्स का मनमाना काट रहे चेक

बीजापुर: जिले में पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कलेक्टर राजेंद्र कटारा पर कमीशनखोरी का आरोप लगाया है। उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा है कि कलेक्टर के ऊपर से कमीशन का भूत नहीं उतरा है। अपने चहेते ठेकेदारों और सप्लायर्स को बैक डेट पर मनमाना चेक दे रहे हैं। इसके लिए उन्हें पहले भी चेताया गया था। इस मामले की शिकायत मुख्य सचिव से की गई है।

दरअसल, चुनाव से पहले और चुनाव के बाद से महेश गागड़ा लगातार कलेक्टर राजेंद्र कटारा पर लगातार भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं। महेश गागड़ा का आरोप है कि कलेक्टर राजेंद्र कटारा कांग्रेस MLA विक्रम मंडावी के साथ मिलकर पैसों का गबन कर रहे हैं। अपने चहेते ठेकेदारों और सप्लायर्स को मोटी कमीशन के तहत काम दे रहे हैं।

निष्पक्ष चुनाव न करवाने का लगाया आरोप

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कलेक्टर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बीजापुर विधानसभा में निष्पक्ष रूप से चुनाव नहीं करवाया है। कलेक्टर और SP इन दोनों ने मिलकर कांग्रेस से विक्रम मंडावी को जिताया है। कलेक्टर राजेंद्र कटारा और विक्रम मंडावी दोनों के बीच में लंबी सांठ-गांठ है। ये दोनों मिलकर जनता पैसों का दुरुपयोग करते हैं। जिले में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular