Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- फेसबुक पर दोस्ती, प्यार और फिर बनाया...

BCC News 24: CG न्यूज़- फेसबुक पर दोस्ती, प्यार और फिर बनाया न्यूड VIDEO.. पंजाब के युवक ने बिलासपुर के होटल में युवती से किया दुष्कर्म; फिर कहा- शादी कहीं भी करो, लेकिन मुझसे संबंध बनाना पड़ेगा

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ की युवती से शादी करने का वादा कर रेप कर न्यूड VIDEO बनाने वाले पंजाब के युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। युवती और युवक की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। युवक ने दोस्ती के बाद उससे प्यार और फिर शादी करने का वादा किया और युवती को मिलने के बिलासपुर बुलाया। फिर होटल में रेप किया और मोबाइल से न्यूड VIDEO बना लिया था। युवती ने जब दूसरी जगह शादी करना चाही, तब युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। बोला कि तुम शादी कहीं भी करो, लेकिन मुझसे संबंध रखना होगा। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार मूलत: कवर्धा जिले की 38 साल की युवती राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में प्राइवेट जॉब करती है। युवती ने पुलिस को बताया कि फेसबुक के माध्यम से उनकी पहचान साल 2019 में पंजाब के पंचकूला निवासी युवक संदीप यादव से हुई थी। दोनों चेटिंग करते थे। फिर मोबाइल से बात करने लगे। दोस्ती के बाद युवक ने प्यार का इजहार किया और फिर शादी करने का वादा किया। युवती भी उसकी बातों में आकर अपना दिल दे बैठी।

मिलने के लिए आया बिलासपुर
संदीप यादव ने युवती को शादी करने का झांसा दिया। साल 2019 में ही उसने युवती से मिलने आने की बात कही। उसने सुनियोजित तरीके से उसे बिलासपुर बुलाया और तारबाहर क्षेत्र के होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद युवक पंजाब लौट गया। कुछ माह बाद वह फिर बिलासपुर आया और होटल में दुष्कर्म किया। वह शादी के करने के लिए जल्द वापस आने की बात कहकर पंजाब चला गया। फिर बाद में युवक ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया।

चुपके से मोबाइल से बनाया था VIDEO
युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म करने के दौरान चुपके से अपने मोबाइल से न्यूड VIDEO बना लिया था। जिसकी जानकारी उसे नहीं थी। प्रेमी से धोखा खाने के बाद युवती ने दूसरी जगह शादी करने के लिए रिश्ता ढूंढना शुरू किया। तभी युवक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक वीडियो भेजकर कहता है कि तुम शादी कहीं भी करो, लेकिन मुझसे संबंध बनाना पड़ेगा। नहीं तो वह उसके ससुरालवालों को VIDEO भेजकर उसे बदनाम कर देगा।

खैरागढ़ में दर्ज कराई FIR, बिलासपुर पहुंची केस डायरी
तारबाहर थाने के SI मिलन सिंह ने बताया कि युवती ने इस घटना का FRI खैरागढ़ थाने में दर्ज कराया है। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। जांच में युवती का बयान दर्ज करने पर घटनास्थल तारबाहर क्षेत्र में होने की बात सामने आई है। इसकी वजह से खैरागढ़ पुलिस ने शून्य में केस दर्ज कर डायरी को तारबाहर थाना भेजा है। अब पुलिस आरोपी युवक की जानकारी जुटाकर उसकी तलाश में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular