Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा में गाज गिरने से महिला की मौत.... खेत में काम करने...

जांजगीर-चांपा में गाज गिरने से महिला की मौत…. खेत में काम करने गई थी, अस्पताल पहुंचने से पहला तोड़ा दम

अकलतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र। - Dainik Bhaskar

अकलतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र।

जांजगीर-चांपा: जिले के ग्राम चंगोरी में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई है। मृतका का नाम पूर्णिमा पटेल (28 वर्ष) है। घटना शुक्रवार सुबह 7 बजे घटी। फिलहाल मृत महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, अकलतरा विकासखंड के ग्राम चंगोरी में शुक्रवार को रोज की तरह पूर्णिमा पटेल (28 वर्ष) खेत में काम कर रही थी। इसी दौरान सुबह करीब 7 बजे गाज गिरने से वो इसकी चपेट में आ गई और गंभीर रूप से झुलस गई। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल अकलतरा लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

मामले की सूचना अकलतरा थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतका के पति राम नारायण ने बताया कि दोनों पति-पत्नी मजदूरी करते हैं। अभी गांव के एक खेत में सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है, जिसमें दोनों काम करने गए थे। इसी बीच अचानक मौसम बदला और आकाशीय बिजली गिरने की चपेट में उसकी पत्नी पूर्णिमा आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका पूर्णिमा पटेल के 2 बच्चे हैं, जिसमें बड़े बेटे की उम्र 11 साल और छोटे बेटे की उम्र 8 साल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular