Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामहाराष्ट्र के उद्योगपति ने की 47 लाख की धोखाधड़ी.... जीआई वायर सप्लाई...

महाराष्ट्र के उद्योगपति ने की 47 लाख की धोखाधड़ी…. जीआई वायर सप्लाई लेने के बाद नहीं किया भुगतान

भिलाई: महाराष्ट्र के उद्योगपति दंपती ने मिलकर भिलाई के व्यावसायी से 47 लाख रुपए की ठगी की है। उन्होंने शिकायतकर्ता से 2 वर्ष पहले जीआई वायर की खरीदी की थी, लेकिन अब तक उसका भुगतान नहीं किया। खुर्सीपार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खुर्सीपार टीआई वीरेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि दीपक नगर दुर्ग निवासी अरविंद जैन एवंता इंजीनियरिंग का डॉयरेक्टर है। उसने 47 लाख रुपए की ठगी की शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वो जीआई वायर की मेन्युफैक्चरिंग कर उसका क्रय विक्रय करता है। महाराष्ट्र के उद्योगपति दंपती जयश्री डोंगरे और अविराज डोंगरे ने उसके साथ जीआई वायर खरीदने के लिए सौदा किया था।

उसने उन्हें 6 फरवरी से 26 अप्रैल 2021 के बीच वायर की सप्लाई कर दी थी। जिसकी कुल कीमत 67 लाख 65 हजार 120 रुपए थी। जयश्री और अविराज ने सप्लाई के दौरान अरविंद को 20 लाख 45 हजार 657 रुपये का पेमेंट किया। जब उन्हें डिलिवरी दे दी गई तो उन्होंने शेष रकम 47 लाख 19 हजार 463 रुपये का भुगतान अब तक नहीं किया है।

एडवांश देकर ले लिया माल, फिर नहीं दी बाकी की रकम
पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने 9 अप्रैल 2021 को अविराज डोंगरे से फोन के माध्यम से माल के क्रय विक्रय के बारे में बातचीत की थी। इसके बाद ओम साई इंजीनियरिंग वर्क्स पता प्लॉट नम्बर एन 13 एम आई डीसी अहमदनगर महाराष्ट्र के पार्टनर 68 शिलाविहार वसंत टेकडी संवेदी नगर अहमदनगर निवासी जयश्री डोंगरे और अविराज डोंगरे के बीच जीआई वायर का सौदा तय हुआ। आरोपियों ने एडवांश में उन्हें 20 लाख 45 हजार 120 रुपए का भुगतान कर दिया, लेकिन जब उन्हें पूरा माल मिल गया तो फोन बंद कर उन्होंने बाकी के रुपए नहीं दिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular