Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- हेलमेट पहने होता तो बच जाती जान.....

BCC News 24: CG न्यूज़- हेलमेट पहने होता तो बच जाती जान.. तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो स्वागत द्वार से टकराई; बेटे का मुंडन कराने जा रहा था युवक

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में रविवार सुबह सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होने से युवक का सिर गांव के प्रवेश द्वार से टकराकर फट गया। युवक अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर जा रहा था। हादसे में दोनों सुरक्षित हैं। स्थानीय लोगों का मानना है कि बाइक चालक ने हेलमेट लगाया होता तो उसकी जान नहीं जाती।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर के भड़ेसर गांव निवासी गोरे लाल यादव (43) अपनी पत्नी भवन्ति यादव (40) अपने बेटे को मुंडन कराने के लिए चंद्राहसिनी मंदिर जा रहा था। उसके साथ दो अन्य बाइक पर परिचित भी थे। अभी वे कैथा गांव के पास पहुंचे थे कि गोरे लाल की बाइक अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार में गांव के स्वागत द्वार से जा टकराई।

युवक का सिर फटने से मौके पर ही मौत हो गई।

युवक का सिर फटने से मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह स्वागत द्वार की बनी सीढ़ियों पर चढ़ती चली गई। बाइक पिलर के बीच फंसी और गोले लाल का सिर उससे टकरा गया। टक्कर इतनी जोर की थी कि गोरे लाल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पत्नी और बेटा बाल-बाल बच गए। दोनों को जरा सी चोटें आई है। हसौद थाना पुलिस पहुंची पुलिस और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular