Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: तेज रफ्तार हाइवा ने पांच साल के बच्चे को रौंदा... दर्दनाक...

छत्तीसगढ़: तेज रफ्तार हाइवा ने पांच साल के बच्चे को रौंदा… दर्दनाक मौत; मासूम का सिर बुरी तरह कुचला, दो बहनों का था इकलौता भाई, वाहन छोड़कर चालक फरार

छत्तीसगढ़: डोंगरगांव ब्लाक के ग्राम कापा तेज रफ्तार हाइवा ने पांच साल के बच्चे को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि पहिए के नीचे आने से बच्चे का सिर बुरी तरह कुचला गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वाहन चालक अगले गांव में वाहन छोड़कर भाग निकला। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही बच्चे के माता- पिता बेसुध हो गए हैं। घटना बुधवार शाम करीब 4.30 बजे की है। कापा में रहने वाला 5 वर्षीय भावेश पिता गुमान सिंह साहू मेन रोड पर मौजूद अपने खेत की ओर गया था। जहां ने एक अन्य बच्चे के साथ वह अपने घर लौट रहा था।

तभी गिट्टी भरकर ग्राम गिदर्री जा रहे हाइवा क्रमांक सीजी 08 एपी 9233 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बच्चे को अपने चपेट में ले लिया। हादसे में बच्चे के सिर का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने परिजनों को दी। इसके बाद भावेश के माता – पिता भी बेसुध हो गए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि भावेश की दो बहनें हैं, जिसका वह अकेला भाई और माता-पिता का एक ही बेटा था। हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश की स्थिति है। पुलिस ने हाईवा वाहन को जब्त कर लिया है, वहीं ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular