Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाATM में पैसे डालने वाले ने ही उड़ाए 6 लाख... साथियों के...

ATM में पैसे डालने वाले ने ही उड़ाए 6 लाख… साथियों के साथ मिलकर दिया अंजाम, 24 घंटे के अंदर दबोचे गए 3 आरोपी

बलौदाबाजार: जिले में ATM तोड़कर कैश चोरी की वारदात का खुलासा हो गया है। इस वारदात का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि ATM में रकम डालने वाला ही निकला। मुख्य आरोपी युवराज चंद्राकर के साथ उसके 2 साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। मामला हथबंद थाना इलाके का है।

पुलिस ने सायबर सेल की मदद से 24 घंटे के अंदर इसका खुलासा किया और आरोपियों को धर दबोचा। जिनके पास से चोरी की गई 6 लाख रुपए की राशि और वारदात में इस्तेमाल बाइक भी जब्त की गई है। शुक्रवार देर रात आरोपियों ने मशीन तोड़कर अंदर रखी रकम पार की थी।

एटीएम से चुराए थे पैसे।

एटीएम से चुराए थे पैसे।

पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने बताया कि, घटना महज पांच से 10 मिनट के अंदर हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर जांच शुरू की और 24 घंटे में आरोपियों तक पहुंच गई। वारदात का मुख्य आरोपी युवराज चंद्राकर है जो ATM में पैसे डालने का काम करता है।

आरोपियों से चोरी की रकम जब्त कर ली गई है।

आरोपियों से चोरी की रकम जब्त कर ली गई है।

आरोपी ने 2 दिन पहले ही ATM में 6 लाख रुपए की रकम डाली थी और फिर अपने 2 साथियों के साथ चोरी का प्लान बनाया। युवराज चंद्राकर ने अपने 2 साथियों शुभम यादव और शुभम महावर को ATM की चाबी दी और पासवर्ड भी बताया। पासवर्ड जानने के बाद दोनों आरोपी ATM पहुंचे और रकम निकालकर फरार हो गए थे। पुलिस ने साइबर सेल की मदद लेकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी की गई रकम भी बरामद कर ली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular