Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़ईमानदारी और मेहनत साहू समाज की ताकत - उप मुख्यमंत्री अरुण साव

ईमानदारी और मेहनत साहू समाज की ताकत – उप मुख्यमंत्री अरुण साव

  • श्री साव युवक-युवती परिचय सम्मेलन में हुए शामिल

रायपुर: उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव आज बिलासपुर के सिम्स (CIMS) ऑडिटोरियम में साहू समाज के विवाह योग्य युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल हुए। उन्होंने भक्त माता कर्मा की आरती और पूजा-अर्चना कर सम्मेलन का शुभारंभ किया। सम्मेलन में बिलासपुर और आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में युवक-युवतियां अपने अभिभावकों के साथ शामिल हुए। इस मौके पर साहू समाज द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया। बेलतरा के विधायक श्री सुशांत शुक्ला भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

श्री साव युवक-युवती परिचय सम्मेलन में हुए शामिल
श्री साव युवक-युवती परिचय सम्मेलन में हुए शामिल

राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में महती जवाबदारी मिलने पर जिला साहू समाज द्वारा उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव का सम्मान किया गया। श्री साव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मेहनत और ईमानदारी साहू समाज की पहचान है जिसके कारण समाज आज हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है। ये विशेषता समाज में आगे भी बने रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि अन्य समाजों को साथ लेकर चलने की अद्भुत क्षमता साहू समाज में निहित है। राज्य की तरक्की और बेहतरी के लिए ये गुण जरूरी हैं।

श्री साव ने गांव के एक छोटे से कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने उप मुख्यमंत्री बनने के बाद भी लोगों से पहले जैसे आत्मीयता और प्यार बनाए रखने का अनुरोध किया। बिलासपुर में युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन जिला साहू संघ एवं नगर साहू संघ बिलासपुर द्वारा किया गया था। कार्यक्रम में जिला साहू संघ के अध्यक्ष श्री तिलक राम साहू और नगर अध्यक्ष श्री पवन साहू सहित बड़ी संख्या में विवाह योग्य युवक-युवतियां, उनके अभिभावक तथा साहू समाज के पदाधिकारी एवं गणमान्य लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular