Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत.... अज्ञात वाहन ने...

रायपुर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत…. अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, भाई-बहन और भांजे ने तोड़ा दम, मां का इलाज जारी

RAIPUR: रायपुर से लगे धरसींवा इलाके में रविवार एक दर्दनाक हादसे में एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। रायपुर-बिलासपुर हाईवे में धनेली सांकरा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंद दिया। मोटर साइकिल में चार लोग सवार होकर जा रहे थे, जिसमें 3 की मौत हो गई और 1 महिला घायल है।

सिलतरा चौकी से जांच अधिकारी कामता सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर पंडरी निवासी वासु तांडी, अपनी मां फूलमती तांडी, बहन दोहना कुमार और भाजें निहाल कुमार को लेकर धरसींवा के लिए निकला था और यहां धनेली सांकरा के पास पहुंचने के बाद अज्ञात वाहन बाइक को रौंदते हुए चला गया। हादसे में वासू तांडी, उसकी बहन दोहना कुमार और भांजे निहाल की मौत हो गई है जबकि मां फूलमती तांडी गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद फूलमती तांडी वहां काफी देर तक बेसूध होकर पड़ी रही काफी देर बाद एम्बुलेंस वहां पहुंची।

हादसे के बाद फूलमती तांडी वहां काफी देर तक बेसूध होकर पड़ी रही काफी देर बाद एम्बुलेंस वहां पहुंची।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल भेजा गया वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मामले में अज्ञात वाहन की पहचान नहीं हो सकी है सिलतरा चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सांकरा सिलतरा इलाके में बढ़ी दुर्घटनाएं
रायपुर-बिलासपुर हाईवे निर्माण के बाद भी इस इलाके में लगातार सड़क दुर्घटनाएं बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि अवैध दुकानों और सड़क की दूसरी तरफ ट्रकों द्वारा अवैध पार्किंग बनाने की वजह से ओवरब्रिज के नीचे से मुख्य सड़क पर जाने वाले वाहनों को दूसरे तेज गति से आने वाली ट्रकों का पता नहीं चलता जो कि बायपास रोड से सिलतरा पहुंचती है। ऐसे में अवैध पार्किंग और अवैध दुकानें यहां हादसों की वजह बनी हुई हैं, जिस पर प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular