Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में नाबालिग लड़के को बंधक बनाकर पीटा... पुस्तक दुकान के संचालक...

छत्तीसगढ़ में नाबालिग लड़के को बंधक बनाकर पीटा… पुस्तक दुकान के संचालक ने बच्चे को रस्सी से बांधकर की मारपीट, आरोपी पर एक्शन की तैयारी

JASHPUR: छत्तीसगढ़ के जशपुर में नाबालिग लड़के को रस्सी से बांधकर मारपीट की गई है। इसके बाद आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।बताया जा रहा है कि नाबालिग बच्चे पर स्टेशनरी सामान चोरी करने का आरोप है। पूरा मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक बालाजी पुस्तक दुकान के संचालक ने नाबालिग बच्चे के दोनों हाथों बांध दिया है। रस्सी से बांधकर जमीन पर लिटाया। आरोप है कि बच्चे से मारपीट भी की। संचालक ने बच्चे पर पुस्तक दुकान से ज्योमेट्री बॉक्स और पेन चोरी करने का आरोप लगाया है।

छत्तीसगढ़ के जशपुर में नाबालिग लड़के को रस्सी से बांधकर मारपीट की गई है।

छत्तीसगढ़ के जशपुर में नाबालिग लड़के को रस्सी से बांधकर मारपीट की गई है।

पुरानी बस्ती में दारू बेचने वालों के पास सामान बेचा

वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी बच्चे को बांधकर जमीन पर लिया है। उससे पूछ रहा है कि कहां सामान रखा है। बच्चा कह रहा है कि पुरानी बस्ती में दारू बेचने वालों के पास है। तीन लोग थे हम लोग कह रहा है बच्चा। वहीं दुकान संचालक उससे गवाही देने की बात कह रहा है।

पुलिस दुकान संचालक के खिलाफ करेगी कार्रवाई

घटना के संबंध में पत्थलगांव SDOP हरीश पाटिल बताया कि नाबालिग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करना अपराधी की श्रेणी में आता है। वीडियो में जो आवाज आ रही है, उसके आधार पर पुलिस पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। जांच के बाद दुकान संचालक पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular