Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: होटल के कमरे में प्रेमी-प्रेमिका फंदे पर लटके मिले.....

BCC News 24: होटल के कमरे में प्रेमी-प्रेमिका फंदे पर लटके मिले.. ससुराल से मायके जाने की कहकर निकली थी, रास्ते से लड़का बाइक पर लेकर गया

राजस्थान: भीलवाड़ा के एक होटल के कमरे में प्रेमी और शादीशुदा प्रेमिका ने सुसाइड कर लिया। कर्मचारी खाने का आर्डर लेने गया तो दोनों पंखे से लटके मिले। प्रेमिका का तीन साल का बेटा भी है और युवक हरियाणा में कैटरिंग का व्यवसाय करता था। सुसाइड के कारणों का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है।

मांडल थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि रायपुर इलाके के रहने वाले सुमेर सिंह ( 25 ) और उसकी प्रेमिका गुड़िया ( 26 ) पत्नी रामस्वरूप वैष्णव सोमवार रात होटल में मृत मिले। दोनों ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

महिला और युवक के सुसाइड करने की सूचना पर घरवाले हॉस्पिटल पहुंचे। घरवालों से जानकारी जुटाती पुलिस।

महिला और युवक के सुसाइड करने की सूचना पर घरवाले हॉस्पिटल पहुंचे। घरवालों से जानकारी जुटाती पुलिस।

पंखे से लटके मिले दोनों
थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों सोमवार रात श्रीराम होटल गए थे। थोड़ी देर रुकने की कहकर कमरा किराए पर लिया था। कुछ देर बाद होटल का कर्मचारी खाने-पीने का ऑर्डर लेने के लिए गया। कमरा अंदर से बंद था। खटखटाने और आवाज लगाने पर भी नहीं खोला। जानकारी पर होटल का मालिक पहुंचा और खिड़की से देखा तो दोनों पंखे से लटके हुए थे।

मायके जाने की कहकर निकली थी विवाहिता
प्रारंभिक जांच में सामने आया कि महिला की 5 साल पहले शादी हुई थी। उसके 3 साल का बच्चा भी है। सोमवार शाम वह अपने मायके जाने की कहकर निकली थी। रास्ते में युवक के साथ बाइक पर होटल पहुंची। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है। युवक का ननिहाल युवती के मायके के पास ही है। इस कारण दोनों की जान-पहचान थी। मृतक युवक हरियाणा में अपने भाई के साथ कैटरिंग का व्यवसाय करता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular