Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पंचायत भवन के अंदर शराबखोरी.. उपसरपंच और...

BCC News 24: CG न्यूज़- पंचायत भवन के अंदर शराबखोरी.. उपसरपंच और पंचों के साथ मिलकर जाम छलका रहा था सचिव; वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में पंचायत भवन में शराबखोरी करने वाले सचिव को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, पंचायत सचिव गांव के उप सरपंच, सरपंच पुत्र, सेल्समैन और पंचों के साथ ऑफिस में जाम छलका रहा था। कुछ समय पहले उनके दफ्तर में शराबखोरी करने का VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसकी जांच के बाद अब सचिव के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मामला बिल्हा ब्लॉक के केंवाछी पंचायत का है।

जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले पंचायत भवन में सचिव भागीरथी लहरे गांव के उप सरपंच जगदीश भोसले, सरपंच पुत्र और सेल्समैन मनीष डहरिया, पंच मंतराम, भानूप्रसाद नौरंगे, मनोज कुमार मनहर के साथ शराब पी रहा था। पंचायत प्रतिनिधियों के साथ सचिव के शराबखोरी करने का किसी ने VIDEO बना लिया था।

पंचायत भवन कार्यालय में शराब पीते VIDEO वायरल।

पंचायत भवन कार्यालय में शराब पीते VIDEO वायरल।

दफ्तर में शराबखोरी का यह VIDEO सोशल मीडिया में जमकर वायरल होता रहा। इसकी जानकारी जनपद पंचायत के अफसरों के साथ ही जिला पंचायत के अधिकारियों को हुई। तब जिला पंचायत के अफसरों ने जनपद पंचायत के CEO से रिपोर्ट मांगी। उनकी रिपोर्ट के आधार पर ऑफिस में जाम छलकाने वाले पंचायत सचिव भागीरथी लहरे को सस्पेंड कर दिया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय जनपद पंचायत बिल्हा रहेगा और उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता रहेगी। उनकी जगह पर पंचायत सचिव की जिम्मेदारी ग्राम पंचायत संबलपुरी के सचिव जगदीश सोनी को दी गई है।

उपसरपंच, पंच और सरपंच पुत्र सेल्समैन पर नहीं हुई कार्रवाई
जनपद पंचायत और जिला पंचायत के अफसरों ने जांच के बाद सचिव को निलंबित कर दिया है। लेकिन, उनके साथ जाम छलकाने वाले उपसरपंच, सरपंच पुत्र सेल्समैन और पंचों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular