Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- ट्रेलर ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की...

BCC News 24: कोरबा- ट्रेलर ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की मौत.. गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम; पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया मामला

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले के पाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह किसी अज्ञात ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट चैतमा मुख्य मार्ग पर हुई। हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंच पुलिस ने लोगों को शांत कराया, तब जाकर करीब 4 घंटे के बाद लोगों ने रास्ता क्लीयर किया।

पाली थाना प्रभारी तेज कुमार यादव ने बताया कि ग्राम ईरफ का रहने वाला युवक राहुल अपनी बहन को ITI छोड़ने बाइक से चैतमा की ओर गया था। वापसी में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इधर ग्रामीणों के चक्काजाम के कारण बिलासपुर से अंबिकापुर की ओर जाने वाली यात्री बस के साथ-साथ ट्रकों, ट्रेलर और चारपहिया वाहनों की लंबी कतार लग गई।

युवक को ट्रेलर ने मारी टक्कर।

युवक को ट्रेलर ने मारी टक्कर।

मुख्य मार्ग पर चक्काजाम की सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार ममता रात्रे घटनास्थल पर पहुंचीं और मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध कराई। पुलिस ने मृतक के परिजनों और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular