Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- आईफोन, 5 हजार कैश की लूट..आरोपी गिरफ्तार.....

BCC News 24: CG न्यूज़- आईफोन, 5 हजार कैश की लूट..आरोपी गिरफ्तार.. महिला का पर्स छीनकर फरार हो गए थे दो बाइक सवार बदमाश, सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए

छत्तीसगढ़: भिलाई के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाश एक महिला से पर्स लूट कर भाग गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का सामान और बाइक जब्त कर लिया है।

जामुल पुलिस ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड निवासी नवप्रीत कौर (37 साल) गुरुवार शाम को अपनी जेठानी कमलजीत सैनी के साथ दुकान जा रही थी। शाम करीब 5.40 बजे वे जैसे ही केजीएन ऑटो रिपेयर शॉप के पास पहुंचे पीछे से बाइक सवार दो लड़कों ने नवप्रीत को धक्का देकर उसका पर्स छीना और वहां से फरार हो गए।

पर्स में था आईफोन और 5 हजार कैश

इस घटना के दौरान नवप्रीत ने शोर मचाया, लेकिन जब तक कोई उन्हें पकड़ता वो लोग वहां से भाग निकले। पर्स में आई फोन और 5 हजार रुपए नगद थे। इसके बाद नवप्रीत ने मामले की शिकायत जामुल थाने में दर्ज कराई।

सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपियों की पहचान

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने घटना स्थल का सीसीटीवी फुजेट खंगाला, जिसमें एक आरोपी की पहचान नीरज रंगारी (20 साल) निवासी 18 नंबर रोड संग्राम चौक पावर हाउस कैंप वन के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में दूसरा नाबालिग निकला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular