Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- हेडलाइट के ऊपर पैर रखकर बाइक राइडिंग.....

BCC News 24: CG न्यूज़- हेडलाइट के ऊपर पैर रखकर बाइक राइडिंग.. एक बाइक में चार लड़के सवार हुए; रास्ते भर मस्ती की, जानलेवा स्टंट दिखा रहें युवकों की पुलिस ने लगाई क्लास; परिजनों को भी थाना में बुलाया

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में नाबालिग लड़कों का बाइक से स्टंट करते हुए एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में 4 लड़के एक ही बाइक में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का तो पैर हेडलाइट और हैंडल के ऊपर रखकर बाइक को चला रहा है। जो की काफी खतरनाक है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि कैसे चारों अपनी मस्ती में हैं, एक शख्स दूसरे तरफ है, जो इन लड़कों का वीडियो बना रहा है।

कुछ इस तरह स्टंट कर रहे थे।

कुछ इस तरह स्टंट कर रहे थे।

दरअसल, बाइक से खतरनाक स्टंट करते दिख रहे ये सभी नाबालिग दंतेवाड़ा जिले के गीदम के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि, सभी बारसूर, सोनारपारा की सड़क पर तेज रफ्तार बाइक चला रहे थे। इसके अलावा एक बाइक में 4 लोग बैठकर खतरनाक स्टंट कर रहे थे। जब वीडियो दंतेवाड़ा के SP सिद्धार्थ तिवारी के पास पहुंचा तो उन्होंने फौरन गीदम थाना प्रभारी सलीम खाखा को इनका पता लगाकर कार्रवाई करने को कहा। फिर शुक्रवार को परिजनों और इल लड़कों को थााने बुलाया गया था, जहां पुलिस ने इन लड़कों की क्लास लगाई है।

परिजनों को थाना बुलाया गया।

परिजनों को थाना बुलाया गया।

नाबालिगों के परिजनों को समझाइश भी दी गई कि बच्चों को बाइक चलाने न दें। बच्चों को कंट्रोल में रखा जाए। जिस तरह से नाबालिग सड़क पर स्टंट कर रहे थे, उससे कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। इधर, परिजनों ने भी इस पर गलती मानी और बच्चों को बाइक न देने की बात कही। जिसके बाद पुलिस ने सभी को जाने दिया। थाना प्रभारी सलीम खाखा ने बताया कि, यातायात नियमों को तोड़ने वालों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular