Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया वीडियो.. खुद गलत...

BCC News 24: IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया वीडियो.. खुद गलत साइड से स्कूटी चला रही थी महिला, बस की लगी टक्कर तो उल्टा ड्राइवर को लगी पीटने.. देखें वीडियो

Woman Attacked Bus Driver: वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला बस में घुसकर ड्राइवर से हाथापाई करती नजर आ रही है. महिला ने ड्राइवर का कॉलर पकड़ा हुआ है और उससे बहुत ही ज्यादा बद्तमीजी करती दिख रही है.

  • गलत साइड से स्कूटी चला रही थी महिला.
  • बस की लगी टक्कर तो उल्टा ड्राइवर को पीटा.
  • IPS ऑफिसर ने वीडियो शेयर कर लिखी ऐसी बात.

Woman Attacked Bus Driver: सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक महिला एक ड्राइवर को बस के अंदर पीटती हुई दिख रही है. मामले की सच्चाई पता चलने के बाद लोगों ने महिला को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई है. इसके साथ ही यह भी कहा कि वह महिला होने का गलत फायदा उठा रही है.

IPS अधिकारी ने ट्वीट किया वीडियो

IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला बस में घुसकर ड्राइवर से हाथापाई करती नजर आ रही है. महिला ने ड्राइवर का कॉलर पकड़ा हुआ है और उससे बहुत ही ज्यादा बद्तमीजी करती दिख रही है. वीडियो को सबसे पहले एक लोकल जर्नलिस्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था.  

इसके बाद IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘महिला द्वारा ड्राइवर से मार-पीट करना बिलकुल गलत है, निंदनीय है. किसी को कानून हाथ में लेने का हक नहीं.’ यह वीडियो सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन प्रकट कर रहे हैं और महिला का खरी-खोटी सुना रहे हैं. बताया जा रहा है कि मामले में पूरी गलती महिला की थी. देखें वीडियो-

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा का वीडियो

रिपोर्ट के अनुसार, आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक महिला गलत साइड से स्कूटी पर जा रही थी. इसी बीच एक सरकारी बस अपनी साइड से आ रही है. तभी स्कूटी की बस से टक्कर हो गई. इसके बाद महिला ने अपना आपा खो दिया और बस पर चढ़कर ड्राइवर को पीटने लगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बस ड्राइवर का कॉलर पकड़कर धमकी भरे अंदाज में उसपर चिल्लाती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ड्राइवर को घसीटकर बाहर निकालना चाहती थी. इस दौरान ड्राइवर अपना बचाव करता रहा. तभी महिला उसे बस में पीटने लगी. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular