Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- नागिन डांस पर हुई जेल.. असली नाग...

BCC News 24: BIG न्यूज़- नागिन डांस पर हुई जेल.. असली नाग के साथ डांस कर रहें थे बाराती; पुलिस के उड़े होश, 5 गिरफ्तार, देखें वीडियो

वीडियो ओडिशा के मयूरभंज जिले का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बारात में आए लोग असली कोबरा के साथ नागिन डांस कर रहे हैं. वीडियो में आप नाग के साथ सपेरे को भी देख सकते हैं, जो खुद सांप को हाथ में उठाए नाचता दिख रहा है.

Odisha Snake Video: सोशल मीडिया पर आपने बहुत सारे हैरान करने वाले वीडियो देखे होंगे, लेकिन इन दिनों ओडिशा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. वीडियो इतना खतरनाक है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो एक बारात का है, जिसमें बाराती असली नाग के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए.

असली नाग के साथ किया नागिन डांस

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो ओडिशा के मयूरभंज जिले का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बारात में आए लोग असली कोबरा के साथ नागिन डांस कर रहे हैं. वीडियो में आप नाग के साथ सपेरे को भी देख सकते हैं, जो खुद सांप को हाथ में उठाए नाचता दिख रहा है. मयूरभंज जिले के करंजिया इलाके का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो सामने आते ही बवाल मच गया है.

शादी के वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी बारात में बहुत सारे लोग इकट्ठा हुए हैं. सारे बाराती जमकर डांस कर रहे हैं. इस दौरान सपेरा सांप की टोकरी को खोलता है. इस टोकरी में एक खतरनाक कोबरा होता है. इसके बाद सपेरा उसे उठाकर घूम-घूमकर नाचने लगता है. सपेरे के साथ सारे बाराती नागिन डांस करते नजर आते हैं. आप बारातियों को जमकर एंजॉय करते देख सकते हैं, हालांकि यह पल कोई भारी मुसीबत ला सकता था. देखें वीडियो-

नागिन डांस पर पहुंच गए थाने

स्थानीय लोगों ने जब यह डांस देखा तो उन्हें बारातियों की ये हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी. शिकायत के बाद वहां पुलिस आई और 5 लोगों को असली कोबरा के साथ डांस करने के जुर्म में हिरासत में ले लिया. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular