Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा : अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार दपंती को मारी ठोकर, हादसे...

जांजगीर-चांपा : अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार दपंती को मारी ठोकर, हादसे में पत्नी की मौत, पति घायल; दूध की एजेंसी में करते थे काम

जांजगीर-चांपा: जिले के चांपा- कोरबा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार पति-पत्नी को पीछे से जोरदार ठोकर मार दी।। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पति के सिर और अन्य हिस्सों में चोट आने पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना चांपा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, सुधाराम यादव (55) अपनी पत्नी गौरी बाई यादव (50) निवासी लावसरा जिला सक्ति के रहने वाले हैं। चांपा स्थित एक अमूल दूध की एजेंसी में काम करते थे। सुधाराम अपनी पत्नी को लेकर साइकिल से सुबह करीब 5.30 बजे पूजा का फूल देने के लिए कोरबा रोड स्थित एक घर में गए हुए थे। जहां से वापस अपने घर की ओर जा रहे थे।

अज्ञात वाहन ने पीछे से साइकिल को मारी टक्कर

इसी दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से अपनी चपेट में ले लेते हुए साइकिल सवार पति-पत्नी को अपनी चपेट में लेकर ठोकर मारी। इससे सड़क पर दोनों एक दूसरे से दूर जा गिरे। वहीं सड़क में महिला गौरी बाई यादव के सिर पर चोट लगने से सिर का भेजा बाहर आ गया, जिससे घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई।

पीएम के बाद परिजनों को सौंप गया शव

वहीं पति सुधाराम के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में हल्की चोट आई जिसे उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चाम्पा पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल लगाया गया।

पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। चांपा थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। मौके पर दुकान और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular