Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर में JCB ड्राइवर को चाकू मारकर किया लहूलुहान... 3 बदमाशों ने...

रायपुर में JCB ड्राइवर को चाकू मारकर किया लहूलुहान… 3 बदमाशों ने रास्ता रोककर किया अटैक, भागते हुए CCTV में कैद हुए आरोपी

RAIPUR: राजधानी रायपुर के विधानसभा थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम एक जेसीबी ड्राइवर पर चाकू से हमला हुआ है। स्कूटी सवार तीन युवकों ने ड्राइवर के पैर पर चाकू से वार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस मामले में पुलिस पर शिकायत दर्ज करने में देरी का आरोप लगा है। जब आरोपियों का सीसीटीवी वीडियो सामने आया तो मामला दर्ज किया गया।

बलौदाबाजार का रहने वाला सूरज मनहर विधानसभा इलाके में एक जेसीबी चलाने का काम करता है। वह अपने मालिक के मकान सेक्टर-3 सड्‌डू में ही रहता है। 13 मई की शाम 7:30 बजे के करीब वह मकान से निकलकर घर के लिए राशन लेने जा रहा था।

इसी बीच स्कूटी में सवार दो युवक तेजी से आए। उन्होंने सूरज के साथ पहले गालीगलौज किया फिर मारपीट करने लगे। पीड़ित को ये सब की वजह भी समझ में नहीं आई कि आखिर आरोपी ऐसा क्यों कर रहे हैं। इसी के बाद एक आरोपी ने अपने पास रखे चाकू से ड्राइवर के दोनों जांघों पर वार कर दिया।

इस घटना से युवक बुरी तरह घायल हो गया और वहीं पर गिर पड़ा और उसके जेब में रखा मोबाइल भी गुम गया। जिसके बाद पीड़ित युवक थाने पहुंचा तो पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज नहीं की। आज जब बदमाश आरोपियों का स्कूटी में भागते हुए सीसीटीवी वीडियो सामने आया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular