Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादेशभर में 24 लोगों से चेन स्नेचिंग, अब गिरफ्तार... छत्तीसगढ़ में पकड़ाया...

देशभर में 24 लोगों से चेन स्नेचिंग, अब गिरफ्तार… छत्तीसगढ़ में पकड़ाया बिहार का गैंग, इन्होंने एक ही दिन में चार लोगों को बनाया था निशाना

RAIPUR: रायपुर पुलिस ने बिहार के कोढ़ा गैंग के 4 युवकों को पकड़ा है। इस शातिर गैंग के लुटेरे चेन स्नेचिंग, लूट जैसे अपराधों को अंजाम देने में माहिर थे। इन लुटेरों ने देश के अलग-अलग राज्यों से 24 से अधिक लोगों से चैन स्नेचिंग की थी। फिर ये लुटेरे रायपुर पहुंचे। यहां भी इन्होंने एक ही दिन में 4 लोगों से चेन स्नेचिंग की।

गुपचुप खाती हुई महिला से लेकर पीको-फाल कराने जा रही महिला को टारगेट किया। आरोपियों ने रायपुर के सिविल लाइन, देवेन्द्र नगर और तेलीबांधा क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया था।

पहली घटना सिविल लाइन थाने की थी। यहां एक महिला अपनी परिवार के साथ गुपचुप दुकान में खड़ी होकर गुपचुप खा रही थी। तभी अचानक राजातालाब की ओर से पल्सर बाइक में सवार दो युवक तेजी से आए और गुपचुप खा रही महिला के गले से सोने का चेन छीन कर फरार हो गए।

इन आरोपियों ने दूसरी वारदात देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र में की थी। वहां एक महिला पीको फॉल कराने के लिए पैदल निकली थी। उसी दौरान बाइक से आए युवकों ने उसके गले से चेन छीन लिया था। आरोपियों ने इसी प्रकार 2 और जगहों से भी इसी तरह से चेन स्नेचिंग की थी। इन सभी मामलों की शिकायत पुलिस से की गई थी।

पुलिस ने जांच के दौरान रेलवे स्टेशन के पास से सभी आरोपियों को पकड़ा है। इन आरोपियों का नाम ड्डू कुमार यादव(26),चंदन कुमार यादव(36),पप्पू यादव(32),वीरू कुमार(25) है। पुलिस ने इनके पास से 2 लाख 50 हजार का सामान जब्त किया है। इसमें 3 चेन और 2 बाइक भी जब्त की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular