Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़ में नौकरी का मौका.. 12वीं पास से ग्रेजुएट...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ में नौकरी का मौका.. 12वीं पास से ग्रेजुएट तक के लिए सुनहरा अवसर; प्लेसमेंट कैंप में 30 मई और 1 जून को करें अप्लाई, मिलेगा 7000 से 25000 रुपये तक का मासिक वेतन, पढिये पूरी खबर

छत्तीसगढ़: रायपुर में जॉब प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें बेरोजगार युवा सीधे अप्लाई कर सकते हैं। यहां ऑफिस और फील्ड वर्क से जुड़े दर्जनों सेक्शन में नौकरियां हैं। इसमें 7 से 25 हजार तक की सैलरी भी मिलेगी। ये प्लेसमेंट कैंप 30 मई और 1 जून को रायपुर के जिला रोजगार कार्यालय और जोरा के लाइवलीहुड कॉलेज में में आयोजित किया जा रहा है। ये दफ्तर गौरव पथ पर पुराने पुलिस हेडक्वार्टर्स कैंपस में स्थित है।

जिला रोजगार विभाग रायपुर के उप संचालक ने बताया कि एनआईबीएफ एडुटेक प्राइवेट लिमिटेड, रोपेन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस (रैपिडो) प्राइवेट लिमिटेड, और करियर की पाठशाला नाम की एजेंसी में 30 मई को जॉब के लिए अप्लाई किया जा सकता है। इसमें कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव/ सेल्स ट्रेनी/रीजनल कोआर्डिनेटर ऑफिसर/बाइक राइडर/कम्प्यूटर ऑपरेटर/टेली ऑपरेटर/ जूनियर अकाउंटेंट/सीनियर अकाउंटेंट के 299 से अधिक पदों के लिए न्यूनतम 7000 से 25000 रुपये मासिक वेतन पर 12वीं/ स्नातक/ डिप्लोमा पास आवेदकों की भर्ती की जानी है। सुबह 11 बजे से प्लेसमेंट की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

1 जून को जोरा में प्लेसमेंट कैंप
जिला कौशल विकास प्राधिकरण, लाईवलीहुड कॉलेज जोरा में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 1 जून को सुबह 11 बजे से कर रहा है। प्लेंसमेंट कैंप में अरिहंत ज्वेलर्स सदर बाजार रायपुर, क्वेस कोरप. प्राइवेट लिमिटेड रायपुर में अलग-अलग पदों पर इंटरव्यू लिए जाएंगे। अरिहंत ज्वेलर्स में सेल्स एग्जीक्यूटिव, सेल्स सहायक, टेलीकॉलर, रीसेप्शनिस्ट वगैरह के 130 पद पर नौकरी दी जाएगी। ग्रेजुएट और 12वीं पास इसके लिए अप्लाई कर सकेंगे। 10 से 25 हजार रुपये तक प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा।

क्वेस कोरप प्राइवेट लिमिटेड में सेल्स ऑफिसर एवं रीजनल ऑफिसर के 40-40 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इन पदो के लिये ग्रेजुएट कैंडीडेट अप्लाई कर सकते हैं। इसमें हर महीने 12 हजार से 17 हजार रुपये का वेतन दिया जाएगा। कैंडिडेट जिनकी आयु 21 वर्ष से 35 वर्ष तक हो, वो इस भर्ती में शामिल हो सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular