Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कोरबा के युवक की ट्रेलर की टक्कर...

BCC News 24: CG न्यूज़- कोरबा के युवक की ट्रेलर की टक्कर से मौत.. पुरानी बस्ती निवासी लड़का अपने दोस्त के साथ बाइक में जा रहा था बिलासपुर; हादसे में मौके पर ही मौत, दूसरे की हालत गंभीर, रायपुर रेफर

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में रविवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं, बाइक में बैठे दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है। इस हादसे में बाइक सवार युवक के सिर में गंभीर चोंटें आई और उसकी बाइक ट्रेलर के बीच में फंस गई। वहीं, दूसरा युवक सड़क से दूर जा गिरा। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

हादसे में गंभीर चोंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई

हादसे में गंभीर चोंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई

जानकारी के अनुसार कोरबा के पुरानी बस्ती में रहने वाले किरण कुमार बिलासपुर में किराए के मकान में रहकर काम करता था। रविवार दोपहर वह कोरबा निवासी मोनू कुमार उरांव के साथ बाइक से बिलासपुर आ रहा था। दोपहर करीब तीन बजे दोनों सीपत पहुंचने वाले थे। इससे पहले ही ग्राम गुड़ी के आगे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को ठोकर मार दिया। इस हादसे में उनकी बाइक ट्रेलर के नीचे जा घुसी। हादसे में किरण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

घायल को पहुंचाया अस्पताल, रायपुर रेफर
इस हादसे में बाइक सवार मोनू उरांव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एंबुलेंस से इलाज के लिए सिम्स भेजा गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है। इस घटना के बाद ट्रेलर छोड़कर आरोपी चालक फरार हो गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ट्रेलर की टक्कर के बाद बाइक पहिए के नीचे जा घुसी

ट्रेलर की टक्कर के बाद बाइक पहिए के नीचे जा घुसी

आधार कार्ड से हुई पहचान, परिजन को दी सूचना
इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने सीपत पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान मृतक के जेब की तलाशी ली गई, तब उसके पास से आधार कार्ड मिला। जिससे उसकी पहचान होने के बाद परिजन को इस घटना की जानकारी दी गई। परिजन देर शाम पहुंचे। इसके चलते शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular