Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: जरा हटके- सुंदर दिखने के लिए लड़की ने चेहरे...

BCC News 24: जरा हटके- सुंदर दिखने के लिए लड़की ने चेहरे पर किया कुछ ऐसा, साफ करते समय रो-रोकर हुआ बुरा हाल.. देखिए वीडियो

Girl Funny Video: लड़की ने अपने चेहरे पर ‘पील ऑफ मास्क’ का इस्तेमाल कर लिया, लेकिन उसे उतारने में उसकी नानी याद आ गई. जब उसके चेहरे से ‘पील ऑफ मास्क’ उतारा जाने लगा तो उसे इतना दर्द हुआ कि उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

  • चेहरे पर लगाया था ‘पील ऑफ मास्क’.
  • निकालने में याद आ गई नानी.
  • लड़की का रो-रोकर हुआ बुरा हाल.

Girl Funny Video: सुंदर दिखने के लिए लोग अपने चेहरे पर न जाने क्या-क्या लगाते हैं. वैसे तो लड़के भी सुंदर दिखने के लिए तमाम तरह के ब्यूटी कॉस्मेटिक का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन लड़कों की तुलना में लड़कियां ब्यूटी कॉस्मेटिक का इस्तेमाल ज्यादा करती हैं. आपने देखा होगा कि अपना फेस चमकाने के लिए लोग मुल्तानी मिट्टी से लेकर, मंहगे-महंगे ब्रांड के फेसियल, मसाज और मास्क का इस्तेमाल करते हैं.

सुंदर दिखने के लिए लड़की ने किया था ऐसा

ऐसा ही करना एक लड़की को भारी पड़ गया. पहले तो लड़की ने अपने चेहरे पर पील ऑफ मास्क का इस्तेमाल कर लिया, लेकिन उसे उतारने में उसकी नानी याद आ गई. जब लड़की के चेहरे से पील ऑफ मास्क उतारा जाने लगा तो उसे इतना दर्द हुआ कि लड़की का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. घर के ही किसी सदस्य ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि खूबसूरत दिखने के लिए लड़की ने अपने चेहरे पर पील ऑफ मास्क लगाया हुआ है. यही उसके लिए सबसे बड़ी परेशानी बन गई. क्योंकि थोड़ी देर लगा रहने देने के बाद जब लड़की ने पील ऑफ मास्क हटाने की कोशिश की तो यह चेहरे पर बुरी तरह चिपक गया था. यह लड़की से निकाला नहीं जा रहा था तो परिवार के अन्य लोगों ने इसे हटाने में मदद की. इस दौरान लड़की का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. देखें वीडियो- 

बहुत मुश्किल से चेहरे से निकला मास्क

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे इसे छुटाने के साथ लड़की के चेहरे की खाल भी छूट गई हो. हालांकि बहुत ही मुश्किल के बाद लड़की के चेहरे से इसे हटाया गया. वीडियो को punjabi_industry नामक इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है. वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और लोग लड़की से अगली बार ऐसी गलती न करने की सलाह दे रहे हैं. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular