Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: 11वीं की छात्रा ने जहर खाकर की खुदकुशी... कोरबा में अपनी...

KORBA: 11वीं की छात्रा ने जहर खाकर की खुदकुशी… कोरबा में अपनी बुआ के घर रहकर करती थी पढ़ाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम

KORBA: कोरबा में कक्षा 11वीं की छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी बुआ घर में रहकर पढ़ाई कर रही थी, जहां चूहा मार दवा का सेवन कर लिया। परिजन बेहोशी की हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बेंदरकोना गांव का है।

मृतका लक्ष्मी गिरी मूल रूप से यूपी के बलिया की निवासी है, जो ग्राम बेंदरकोना में अपनी बुआ के घर रहकर पढ़ाई करती थी। लक्ष्मी पढ़ाई के अलावा घर का कामकाज भी किया करती थी। शुक्रवार की सुबह उठी और नाश्ता करने के बाद अपने कमरे में चली गई।

कोरबा में कक्षा 11वीं की छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

कोरबा में कक्षा 11वीं की छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ा दम

परिजनों ने बताया कि सब अपने-अपने काम में चले गए थे। कुछ देर बाद लड़की के बुआ का लड़का दिलीप गिरी काम कर घर वापस लौटा, तो देखा कि लक्ष्मी उल्टी कर रही है। उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। परिजन जैसे तैसे उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां लक्ष्मी ने दम तोड़ दिया।

कोरबा में 11वीं की छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

छात्रा ने गलती से खाया जहर

परिजनों की माने तो लक्ष्मी बहुत ही होनहार थी और पढ़ने लिखने में होशियार थी। इसलिए वह कोरबा में पढ़ाई करने को उद्देश्य से आई हुई थी। परिजनों की माने तो लक्ष्मी गलती से उसने घर के किचन में रखे चूहा मारने वाली दवा का सेवन कर लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों के जानकारी हुई।

पुलिस कर रही अलग-अलग एंगल से तफ्तीश

पुलिस ने बताया कि 11वीं की छात्रा की चूहा मार दवा खाने से मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही अलग-अलग एंगल से पुलिस तफ्तीश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular