Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रेलर चोर गिरोह के मास्टरमाइंड सहित 6 गिरफ्तार... रायपुर में होती...

कोरबा: ट्रेलर चोर गिरोह के मास्टरमाइंड सहित 6 गिरफ्तार… रायपुर में होती थी वाहनों की कटिंग, मुख्य आरोपी के पास से देसी कट्टा बरामद

KORBA: कोरबा सहित आसपास के स्थान से चार ट्रेलर की चोरी करने के मामले में 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रायपुर में इनकी कटिंग करने वाले राशिद खान और गाजी खान को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है। पूरे प्रकरण में मास्टरमाइंड भोलेश इस तरह की एक घटना में पहले भी जेल जा चुका है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, नवंबर महीने में कोरबा में सीएसईबी पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यवसायी का ट्रेलर वाहन चोरों ने पार कर दिया था। इसके अलावा चोरों ने टीपी नगर स्थित सड़क किनारे खड़े ट्रेलर की भी चोरी की थी। वाहन में लगे जीपीएस को निकाल कर फेंक दिया था। चोरी की वारदात सड़क किनारे एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

एक देसी कट्टा भी बरामद

दिसंबर में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और लोकेशन के आधार पर पुलिस ने बारी-बारी से सरगना भोलेश सहित अन्य आरोपियों को धरदबोचा। आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा भी बरामद हुआ है।

कोरबा से चोरी कर वाहनों को रायपुर ले जाने का काम योजनाबद्ध तरीके से किया जाता था।

कोरबा से चोरी कर वाहनों को रायपुर ले जाने का काम योजनाबद्ध तरीके से किया जाता था।

योजनाबद्ध तरीके से चोरी को देते थे अंजाम

पुलिस ने बताया कि कोरबा से चोरी कर वाहनों को रायपुर ले जाने का काम योजनाबद्ध तरीके से किया जाता था। वहां गाजी खान और रसीद खान के द्वारा इनकी कटिंग की जाती थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा पुलिस ने बताया कि अब तक कोरबा जिले के 4 वाहनों की चोरी कर उन्हें ठिकाने लगाने की जानकारी मिली है। नवम्बर में चोरी हुई गाड़ी के कुछ अवशेष मिले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular