Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: हाईवोल्टेज OHE तार की चपेट में आया युवक... बुरी तरह से...

कोरबा: हाईवोल्टेज OHE तार की चपेट में आया युवक… बुरी तरह से झुलसा, गेवरा खदान के पास अर्धनग्न हालत में मिला; मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती

कोरबा: जिले के SECL गेवरा खदान में शनिवार सुबह गंभीर रूप से झुलसा युवक अर्धनग्न हालत में न्यू रेलवे साइडिंग के बंकर के पास पड़ा हुआ मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने डायल 112 को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, SECL के गेवरा खदान में कोयला लदान के लिए निजी रेलवे साइडिंग बनाई गई है। इसके करीब स्थित बंकर से खदान की ओर सड़क पर लोगों की आवाजाही चल रही थी। इसी दौरान लोगों की नजर रेलवे ट्रैक के पास अर्धनग्न हालत में पड़े युवक पर गई। उन्होंने करीब जाकर देखा तो युवक बुरी तरह से झुलसा हुआ था। उसकी हालत गंभीर थी। यह खबर मिलते ही भारी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए।

झुलसा हुआ युवक अर्धनग्न हालत में न्यू रेलवे साइडिंग में बंकर के पास पड़ा हुआ मिला।

झुलसा हुआ युवक अर्धनग्न हालत में न्यू रेलवे साइडिंग में बंकर के पास पड़ा हुआ मिला।

सूचना मिलने पर खदान के अधिकारी-कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। डायल 112 की मदद से युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरबा रेफर कर दिया गया।

युवक की हुई शिनाख्त

युवक की शिनाख्त दिग्विजय सिंह (26) के रूप में हुई है। युवक गेवरा बस्ती का ही रहने वाला है। आशंका जताई जा रही है कि युवक पास से गुजरे 20 फीट ऊंचे पोल पर लगे 11 हजार वोल्ट करंट प्रवाहित OHE तार की चपेट में आया होगा। इससे झुलसकर वो जमीन पर गिरा होगा। दीपका पुलिस ने कहा कि युवक का बयान लिया जाएगा, इसके बाद ही घटना कैसे हुई, इस बात का पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular