Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : शराब के नशे में बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,...

कोरबा : शराब के नशे में बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, रस्सी से लटकती मिली लाश, पत्नी बोली थी- खाना खाकर चुपचाप सो जाओ

कोरबा: जिले में 60 साल के बुजुर्ग ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पूरा मामला बांगो थाना क्षेत्र के गुरसिया का है।

बताया जा रहा है कि बुधवार लगभग 6 बजे ग्रामीण बुधराम किसी काम से बाहर गया हुआ था, जहां से वापस लौटने पर शराब के नशे में था। उसके बेटा बहू और पत्नी समेत दो बेटी और दामाद होली त्योहार मनाने आए हुए थे। घर पर नशे की हालत में पहुंचने पर उसकी पत्नी ने चुपचाप खाकर सोने के लिए कहा।

बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी।

बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी।

बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

​​​​​​​इस दौरान नशे में बुजुर्ग बड़बड़ता रहा। उसे मना करने के बावजूद भी नहीं मान रहा था। कुछ देर बाद वह अंदर घर की परछी पर गया और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जब उसकी पत्नी घर के अंदर आई तो चीख-पुकार मचाने लगी।

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

चिखपुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हुए और इसकी सूचना बांगो थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। साथ ही मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

बांगो थाना प्रभारी लक्षमण खूंटे ने बताया कि बुजुर्ग ने कब कैसे और किन परिस्थितियों में यह घातक कदम उठाया है, यह अभी जांच का विषय है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। जल्द मामले का खुलासा होगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular