Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- ट्रैक्टर पकड़े जाने से नाराज युवक ने कोतवाली...

BCC News 24: KORBA- ट्रैक्टर पकड़े जाने से नाराज युवक ने कोतवाली में की आत्महत्या की कोशिश, बोला- मैं मरुंगा साहब; मुझे अब जिंदा नहीं रहना, मेरी मौत के लिए तहसीलदार जिम्मेदार, बोलकर खुद के ऊपर छिड़क लिया मिट्टीतेल, पुलिसकर्मियों में मचा हडकंप..

छत्तीसगढ़/कोरबा (BCC NEWS 24): कोरबा में एक युवक ने कोतवाली थाना परिसर में आत्महत्या करने का प्रयास किया। वो ट्रैक्टर पकड़े जाने से नाराज था। इसी बात का विरोध जताने थाना पहुंचा था। इसके बाद उसने केरोसिन का बड़ा डिब्बा निकालकर खुद पर तेल छिड़क लिया। कहने लगा मैं मरुंगा साहब, मुझे अब जिंदा ही नहीं रहना है। मेरी मौत के लिए तहसीलदार जिम्मेदार हैं।

जमीन पर गिरे केरोसिन भी खुद पर लगाया

जमीन पर गिरे केरोसिन भी खुद पर लगाया

जानकारी के मुताबिक,शहर के बरमपुर इलाके में रहना वाला कादिर खान ट्रैक्टर चलवाता है। इसके माध्यम से वह रेत सप्लाई का काम करता है। मंगलवार को भी उसकी ट्रैक्टर रेत सप्लाई के काम में लगी थी। इस बीच तहसीलदार पंचराम सलामे ने गाड़ी को पकड़ लिया। तहसीलदार का कहना है कि इस ट्रैक्टर के माध्यम से अवैध रेत उत्खनन किया जा रहा है। ट्रैक्टर को पकड़ने के बाद तहसीलदार ने ट्रैक्टर को कोतवाली थाने में खड़ा करा दिया। तहसीलदार भी खुद थाने पहुंचे थे।

पुलिस और तहसीलदार के खिलाफ लोग नारेबाजी करते रहे।

पुलिस और तहसीलदार के खिलाफ लोग नारेबाजी करते रहे।

इधर, जब इस बात की जानकारी कादिर खान को लगी तो वो अपने साथियों के साथ थाने पहुंच गया। उसके हाथ में केरोसिन का डिब्बा था। चिल्लाते हुए उसने अपने ऊपर ही केरोसिन तेल डाल लिया। पुलिस ने देखा तो उसे किसी तरह से रोका गया। जिसके चलते वो खुद को माचिस नहीं मार पाया।

पुलिस युवक को समझाने का प्रयास करते रही।

पुलिस युवक को समझाने का प्रयास करते रही।

इसके बाद कादिर ने कहा कि ये जो तहसीलदार यहां खड़े हैं। यही मेरी मौत के लिए जिम्मेदार हैं। मेरा पेट मारने का काम किया जा रहा है। कादिर का कहना है कि मेरे पास सभी दस्तावेज थे। इसके बावजूद मेरी गाड़ी को पकड़ लिया गया। उसने कहा कि अब मुझे जीना ही नहीं, मैं मर जाऊंगा। इस दौरान उसने कई बार अपने आपको जलाने का प्रयास किया।

उसने खुद को जमीन में गिरे मिट्‌टी तेल से रगड़ना शुरू कर दिया था। मगर पुलिस ने उसे रोक लिया। उसके साथ कुछ और लोग भी वहां पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और तहसीलदार पर पक्षपात पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया। फिलहाल कादिर को पुलिस ने शांत कर लिया और उससे थाने में बैठाकर पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular