Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बालको कॉलोनी में सड़क पर नजर आया भालू.. आधी रात को...

कोरबा: बालको कॉलोनी में सड़क पर नजर आया भालू.. आधी रात को घूमता रहा मोहल्ले में; नाइट शिफ्ट में ड्यूटी करने वालों में दहशत

कोरबा: जिले के बालको सेक्टर- 4 में मंगलवार देर रात भालू घूमता हुआ नजर आया। कुछ लोगों ने उसका वीडियो मोबाइल से बना लिया। इधर नाइट शिफ्ट करने वालों में भालू के आने से दहशत देखने को मिली। बालको रेंज में भालुओं की सबसे अधिक मौजूदगी है। भालू पिछले कुछ दिनों से कॉलोनी में लगातार आ रहा है।

भालू के देखे जाने के बाद नाइट शिफ्ट में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि इस तरह से भालुओं का आना उनके लिए खतरनाक है। वे किस तरह से काम पर जाएंगे। भालू कभी भी उन पर हमला कर सकता है। हालांकि अभी तक भालू ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है। इधर घटना की सूचना पर वन विभाग की टीम ने कॉलोनी के आसपास लोगों को हिदायत दी है कि वे रात न घूमें, न ही जंगल की ओर जाएं।

सड़कों पर नजर आया भालू।

सड़कों पर नजर आया भालू।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी भालू का झुंड सेक्टर 4 सहित कई रिहायशी कॉलोनियों में नजर आ चुका है। कॉलोनीवासियों की मानें तो जंगल से लगे होने के कारण भालू आए दिन कॉलोनी में लगे अमरूद और अन्य फलों को खाने आते रहते हैं। वन विभाग ने लोगों से सावधान रहने की अपील की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular