Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : धू-धूकर जली बोलेरो, शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, ड्राइवर...

कोरबा : धू-धूकर जली बोलेरो, शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, ड्राइवर समेत 2 लोगों ने किसी तरह बचाई जान; गाड़ी में ब्लास्ट से घबराए लोग

कोरबा: जिले में कटघोरा-अंबिकापुर मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक बोलेरो में भीषण आग लग गई। आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी। ड्राइवर समेत 2 लोगों ने किसी तरह गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, डीबी प्रोजेक्ट की सीजी 12 एयू 6204 बोलेरो गाड़ी अंबिकापुर किसी काम से गई हुई थी। कोरबा वापस लौटते समय कटघोरा-अंबिकापुर मार्ग पर उसमें भीषण आग लग गई। घटना के वक्त बोलेरो की रफ्तार काफी तेज थी। आग गाड़ी के नीचे की ओर से लगनी शुरू हुई। ये देखकर ड्राइवर और उसके साथ बैठा उसका साथी गाड़ी से कूद गए। इधर उनके कूदते के साथ ही आग ने पूरी बोलेरो को अपनी चपेट में ले लिया। गाड़ी में ब्लास्ट भी हो गया, जिसके चलते राहगीर घबरा गए।

बोलेरो में लगी भीषण आग, गाड़ी जलकर खाक।

बोलेरो में लगी भीषण आग, गाड़ी जलकर खाक।

गाड़ी जलकर खाक

ड्राइवर ने कटघोरा थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक गाड़ी जलकर खाक हो गई थी। पुलिस ने बोलेरो को सड़क के किनारे करवाया, जिसके बाद यातायात सुचारू रूप से शुरू हुई।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular