Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: निगम ने सी. एण्ड डी. वेस्ट पर लगाया गया अर्थदण्ड...

कोरबा: निगम ने सी. एण्ड डी. वेस्ट पर लगाया गया अर्थदण्ड…

कोरबा (BCC NEWS 24): नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा कोरबा जोनांतर्गत स्थित पुरानी बस्ती, मिशन रोड, पावर हाउस रोड में सी. एण्ड डी. वेस्ट को सड़क किनारे डम्प किए जाने पर 03 व्यक्ति पर 2500 रूपये का अर्थदण्ड आरोपित कर यह राशि वसूली गई।

यहां उल्लेखनीय है कि निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा ममगाई ने निगम के अधिकारी कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि वे शहर को साफ-सुथरा बनाये रखने हेतु सी. एण्ड डी. वेस्ट के नोडल अधिकारी व कार्यपालन अभियंता श्री अखिलेश शुक्ला ने कोरबा जोन का दौरा किया तथा भ्रमण के दौरान सी. एण्ड डी. वेस्ट डम्पिंग पर नाराजगी जाहिर करते हुए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश कर्मचारियों को दिए।

आज कोरबा जोन अंतर्गत सी. एण्ड डी. वेस्ट टीम के उप अभियंता अश्वनी दास, सुनील गुप्ता,  अनिल राम के साथ ही राजस्व निरीक्षकों ने स्थल पर पहुंचकर 03 व्यक्तियों पर 2500 रूपये का अर्थदण्ड आरोपित किया तथा सी.एण्ड डी. वेस्ट को हटाने की कार्यवाही करने को कहा। तथा नगर पालिक निगम केरबा के आम जनता से अपील की है कि सी. एण्ड डी. वेस्ट को रोड के किनारे अनावश्यक रूप से न फैलाये जिससे गदंगी फैलती है और साथ ही साथ आवागमन में अवरोध उत्पन्न होती है, अतः आप सी. एण्ड डी. से निकलने वाले अनावश्यक मलवे ज्यादा समय तक सड़क पर न रखें। इसी प्रकार निगम में सेवा शुल्क जमा कराकर सी.एण्ड डी. वेस्ट को हटवाने की  सुविधा दी गई है, जिसका आमनागरिक लाभ उठाएं। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular