Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: मालगाड़ी की छत पर मिली 56 वर्षीय अधेड़ की लाश.. 25000...

KORBA: मालगाड़ी की छत पर मिली 56 वर्षीय अधेड़ की लाश.. 25000 हाई वोल्टेज OHE तार की चपेट में आकर मौत; RPF और कुसमुंडा पुलिस जांच में जुटी

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले के गेवरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर कोयले से भरी मालगाड़ी में एक अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर रेलवे और कुसमुंडा पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की शिनाख्त मृतक की शिनाख्त 56 वर्षीय चमरू कुमार के रूप में हुई है, जो आदर्श विहार का रहने वाला था।

गेवरा से कोयला लोड कर मालगाड़ी कोरबा की ओर जा रही थी। लाइन क्लीयर होने के इंतजार में मालगाड़ी गेवरा रोड स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर खड़ी थी। इसी दौरान कुछ रेलकर्मियों ने देखा कि मालगाड़ी के ऊपर एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। तत्काल उसने इसकी सूचना कुसमुंडा पुलिस को दी। वहीं मौके पर RPF को भी बुलाया गया। जहां जांच कार्यवाही में लाश की पहचान कुसमुंडा थाना अंतर्गत आदर्श विहार मनगांव निवासी 55 वर्षीय चमरू कुमार के रूप में की गई।

कोयला लोडेड मालगाड़ी।

कोयला लोडेड मालगाड़ी।

मृतक के रेलवे लाइन के 25000 वोल्टेज के हाईटेंशन ओएचई प्रवाह की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, वहीं शरीर के अन्य हिस्से जल चुके थे। बताया जा रहा है कि मृतक की बेटी है और उसने आदर्श विहार मनगांव निवासी प्रीतम सारथी के साथ प्रेम विवाह किया था। बेटी की शादी के बाद से चमरू कुमार भी उन्हीं के साथ रहता था। वो मालगाड़ी के ऊपर कैसे और क्यूं चढ़ा, इसकी जांच की जा रही है। रेलवे आरपीएफ प्रभारी केएन यादव ने बताया कि युवक की मौत करंट लगने से हुई है। युवक की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस मामले में कुसमुंडा पुलिस और आरपीएफ दोनों अपने स्तर पर जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular