Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : डिप्टी CM बोले- अबतक सभी प्रत्याशी नहीं उतार पाई कांग्रेस,...

कोरबा : डिप्टी CM बोले- अबतक सभी प्रत्याशी नहीं उतार पाई कांग्रेस, अरुण साव ने कहा- कांग्रेस से कोई टिकट लेना नहीं चाहता; लोग दूर भाग रहे

कोरबा: उपमुख्यमंत्री अरुण साव शनिवार को अल्प प्रवास पर कोरबा पहुंचे, जहां हेलीपैड पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अब तक अपने लोकसभा प्रत्याशियों को मैदान में ठीक से उतार भी नहीं पाई है। इन सबसे आप समझ सकते हैं कि कांग्रेस से लोग दूर भाग रहे हैं।

साव ने कहा कि जिले के मदवानी नदी में जो पुल बना है, उसका लोकार्पण हुआ है। 2018 में स्वीकृति हुई थी। 17 करोड़ की लागत से बनाया गया है। इस पुल के बनने के बाद 20 हजार से अधिक लोगों को आवागमन की सुविधा मिलेगी। मुख्यमंत्री के प्रयास से छत्तीसगढ़ का लगातार विकास किया जा रहा है। उनके मार्गदर्शन में मोदी की गारंटी योजना को छत्तीसगढ़ में भी लागू किया जा रहा है।

‘तेजी से हो रहा विकास’

शहरों और गांव के विकास के लिए तेजी से काम किया जा रहा है। चाहे वह जर्जर सड़क हो या फिर पानी की समस्या, सभी समस्याओं को लेकर समाधान करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार जनसंपर्क कर रही है। लोगों तक पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान को पहुंचा रही है।

‘सभी 11 सीटें जीतेगी बीजेपी’

हमारे 11 सीटों पर प्रत्याशी घोषित हो गए हैं। सभी प्रत्याशी अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में लोगों के साथ उनके पास पहुंच जनसंपर्क कर रहे है। निश्चित ही आने वाले समय में 11 से 11 सीट नरेंद्र मोदी के झोली में छत्तीसगढ़ से जाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular