Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : बच्ची को 200 रुपए और चॉकलेट देकर ले गए जंगल,...

कोरबा : बच्ची को 200 रुपए और चॉकलेट देकर ले गए जंगल, रेप की थी साजिश; वारदात से पहले रिश्तेदारों ने देखा

KORBA: कोरबा में घर के सामने खेल रही 8 साल की बच्ची को तीन बदमाश बहला-फुसलाकर जंगल की ओर ले गए। वे बच्ची के साथ किसी अनहोनी को अंजाम देते, इससे पहले काम कर घर लौट रहे रिश्तेदार ने देख लिया। उस पर नजर पड़ते ही युवक मौके से भाग निकले। मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी है।

यह पूरा मामला सिविल लाइन रामपुर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में रहने वाला परिवार रोजी मजदूरी करते हैं। हर दिन की तरह परिवार के सदस्य काम पर गए हुए थे। घर में आठ साल की बच्ची कुछ परिजनों के साथ थी। वह शुक्रवार शाम करीब 6.30 बजे घर के सामने खेल रही थी। जब परिजन काम कर घर लौटे तो बच्ची गायब मिली।

बच्ची के हाथ में मिला दो सौ का नोट

बच्ची के घंटों बाद भी घर नही लौटने से परिजन परेशान हो गए। उन्होंने बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी। करीब तीन घंटे बाद बच्ची घर लौटी। उसके हाथ में दो सौ का नोट था। वह बुरी तरह घबराई हुई थी। उसके साथ पहुंचे रिश्तेदार ने परिजनों को पूरी कहानी बताई।

रिश्तेदारों की पड़ी नजर

दरअसल, घर के सामने खेल रही थी। इसी दौरान एक युवक अपने दो साथी के साथ मौके पर पहुंचा। वह बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने साथ ले गया। उसने बच्ची को दो सौ के नोट भी दिए। वे बांस बाड़ी के भीतर पहुंचे थे। इसी दौरान काम से लौट रहे रिश्तेदार की नजर उन पर पड़ गई। उसे देखते ही युवक मौके से भाग निकले।

नशे के आदी हैं आरोपी

बच्ची की मां ने बताया कि इस घटना के बाद वह खुद भी डरी सहमी है। मां ने बताया कि बच्ची का कहना है कि उसे चॉकलेट खिलाने के बहाने और पैसे देकर अपने साथ ले गए थे। बच्ची को भी समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें। मां का कहना है कि जो युवक लेकर गए थे वह उसी क्षेत्र के ही रहने वाले हैं और नशे के आदी हैं।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सिविल लाइन थाना पुलिस ने बच्ची के मां के आधार पर बयान दर्ज कर लिया है और शनिवार बच्ची को सीडब्ल्यूसी (चाइल्ड वेलफेयर कमिटी) के सामने पेश किया गया है। वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular